scriptनेशनल हाइवे पर कार और बाइक के बीच हुई जबरदस्त भिडंत, पांच लोग घायल | Car and Bike accident in National Highway in Kanker | Patrika News

नेशनल हाइवे पर कार और बाइक के बीच हुई जबरदस्त भिडंत, पांच लोग घायल

locationकांकेरPublished: Oct 11, 2019 10:18:00 am

Submitted by:

Akanksha Agrawal

कांकेर में ग्राम पंचायत माकड़ी के पास एनएच-30 पर इमली मोड़ के पास तेज रफ्तार कार और बाइक में भिड़ंत के बाद कोहराम मच गया।

नेशनल हाइवे पर कार और बाइक के बीच हुई जबरदस्त भिडंत, पांच लोग घायल

नेशनल हाइवे पर कार और बाइक के बीच हुई जबरदस्त भिडंत, पांच लोग घायल

कांकेर. गुरुवार को अलसुबह ग्राम पंचायत माकड़ी के पास एनएच-30 पर इमली मोड़ के पास तेज रफ्तार कार और बाइक में भिड़ंत के बाद कोहराम मच गया। कार में सवार चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए और बाइक सवार का पैर टूट गया। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी तो 108 वाहन की मदद से सभी को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने 4 की हालत गंभीर देखते हुए रायपुर के लिए रेफर कर दिया। जबकि एक घायल युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

ग्राम पाटन जिला दुर्ग निवासी संतु यदु (24) पुत्र छगनलाल ने बताया कि वह सुकमा में आरक्षक के पद पर पदस्थ है। ग्राम पाटन से अपने दोस्त नरेंद्र गोस्वामी (28) पुत्र महेश के साथ बाइक क्रं. सीजी 07 बीबी 6733 में सुकमा जा रहे थे। सुबह करीब पांच बजे कोतवाली क्षेत्र ग्राम माकड़ी इमली मोड़ के पास सडक़ किनारे बाइक खड़ी कर शौच कर रहे थे।

उसी समय कांकेर की तरफ कार क्रमांक सीजी 10 डब्लू 6455 अनियंत्रित होकर मेरे साथी नरेंद्र गोस्वामी को अपनी चपेट में ले लिया। इस दुघर्टना में गोस्वामी का एक पैर टूट गया। कार की रफ्तार अधिक होने के कारण वह सडक़ किनारे पलट गई। कार में सवार चार लोग सुनील शेषवानी (50) पुत्र सुन्दर दास, विक्की देवनानी (30) पुत्र मुरलीधर, वासुदेव (51) पुत्र श्रीराम और शहरूद्दीन (23) सभी निवासी रायपुर को गंभीर चोटे आई है।

नेशनल हाइवे पर कार और बाइक के बीच हुई जबरदस्त भिडंत, पांच लोग घायल

दुर्घटना के बाद आरक्षक ने तत्काल 108 को फोन किया और राहगीरों के मदद से सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया। जहां डाक्टरों ने कार सवार चारों की हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर के लिए रेफर कर दिया। वहीं, नरेन्द्र गोस्वामी के एक पैर में गंभीर चोट है। उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। कोतवाली पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसी तरह से चतरुराम जूर्री (45) पुत्र झगडऱाम निवासी पांडरवाही बाइक से कहीं जा रहा था। जैसे ही वह एनएच-30 पर पहुंचा ही था कि तेज रफ्तार कार की चपेट में आकर घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो