scriptLok Sabha Election 2024: शेखावत ने फिर साधा निशाना, कहाः कांग्रेस में जादूगरों की कमी नहीं | Election meetings of Gajendra Singh Shekhawat and Karan Singh on Jodhpur Lok Sabha seat | Patrika News
जोधपुर

Lok Sabha Election 2024: शेखावत ने फिर साधा निशाना, कहाः कांग्रेस में जादूगरों की कमी नहीं

Lok Sabha Election 2024: शेखावत ने कहा कि कहा कि जल जीवन मिशन के तहत पूर्ववर्ती गहलोत सरकार ने जितना भी काम किया है, उसका रि-सर्वे कराकर दोबारा काम शुरू किया गया है

जोधपुरApr 24, 2024 / 12:26 pm

Rakesh Mishra

Lok Sabha Election 2024: भाजपा प्रत्याशी गजेन्द्र सिंह शेखावत ने लोहावट विधानसभा क्षेत्र में जनसभाएं की। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में जादूगरों की कमी नहीं है। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तो पहले से जादूगर हैं, लेकिन कुछ नए जादूगर भी बन गए हैं, जो कहते हैं कि चांद तक पहुंचने के लिए सोने की सीढ़ी लगाएंगे, लेकिन कैसे? शेखावत ने पूर्ववर्ती गहलोत सरकार पर राज्य की जनता को प्यासा रखने का आरोप लगाया।
जोधपुर लोकसभा क्षेत्र के पीलवा, छीला, शैतानसिंह नगर, लोहावट, पल्ली, नौसर और भिकमकौर की जनसभाओं में शेखावत ने कहा कि कहा कि जल जीवन मिशन के तहत पूर्ववर्ती गहलोत सरकार ने जितना भी काम किया है, उसका रि-सर्वे कराकर दोबारा काम शुरू किया गया है, क्योंकि पिछली सरकार के समय में जो गड़बड़ियां की गई हैं, उसकी बारीकी से जांच की जा रही है।

जनता भाजपा के झूठे वादों को जान चुकी है: उचियारड़ा

जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी करणसिंह उचियारड़ा ने कहा कि अब बीजेपी की हवा निकल चुकी है। जनता अब भाजपा के झूठे वादों को जान चुकी है। वे मंगलवार को विभिन्न जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। उचियारड़ा ने मंगलवार को विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया। उन्होंने सुबह पीपा जयंती की शोभायात्रा व इसके बाद बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में भाग लिया। सम्मेलन में पूर्व राज्यमंत्री राजेन्द्र सिंह सोलंकी, महापौर उत्तर कुंती देवडा, ब्लॉक अध्यक्ष हेमसिंह गहलोत आदि मौजूद थे।

Home / Jodhpur / Lok Sabha Election 2024: शेखावत ने फिर साधा निशाना, कहाः कांग्रेस में जादूगरों की कमी नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो