scriptदूल्हे की बारात से ठीक पहले निकली मामा की अर्थी, नाचते हुए मामा को दिल का दौरा पड़ा, मौके पर ही मौत, VideoViral | Uncle's funeral procession came out just before the groom's procession, uncle had a heart attack while dancing, died on the spot, | Patrika News
झुंझुनू

दूल्हे की बारात से ठीक पहले निकली मामा की अर्थी, नाचते हुए मामा को दिल का दौरा पड़ा, मौके पर ही मौत, VideoViral

कमलेश कुमार एक गैस एजेंसी में काम करते थे। पूरी तरह से फिट थे। पुरानी कोई भी बीमारी नहीं थी।

झुंझुनूApr 24, 2024 / 11:23 am

JAYANT SHARMA

Viral Video: झुझुनूं जिले के नवलगढ़ इलाके से खबर है। भांजे और भांजी की शादी में भात भरने आए मामा की नाचने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। घटना तीन दिन पहले की है, लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस घटना के बाद से शादी के घर में मातम छाया हुआ है। मृतक के घर और बहन के घर में डीजे की नहीं रोने की आवाजें आ रही हैं।
दरअसल नवलगढ़ इलाके में नवगढ़ क्षेत्र के रहने वाले 53 साल के कमलेश कुमार ढांका की मौत हो गई। कमलेश और उनका पूरा परिवार, एवं तीनों भाईयों और उनका पूरा परिवार बहन के यहां शादी में आए थे। कमलेश की भांजी दीपिका की शादी 19 अप्रेल को थी। शादी धूमधाम से हुई। मामा पक्ष ने दिल खोलकर भात भरा। उसके बाद भांजे पंकज की शादी 21 अप्रेल को थी। इस शादी में भी भात का कार्यक्रम चल रहा था। 21 तारीख को ही भात भी रखा गया था।
भात कार्यक्रम में परिवार के सदस्यों के साथ नाचने के दौरान कमलेश को हार्ट अटैक आया और उन्होनें दम तोड़ दिया। परिजन अस्पताल लेकर भी दौड़े, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। कमलेश ढांका सिर पर मटकी रखकर डांस करने के मामले में काफी चर्चित थे।
21 अप्रेल को भांजे की शादी से ठीक पहले मामा की अर्थी निकाली गई और उनका अंतिम संस्कार किया गया। उसके बाद भांजे की शादी की रस्म भर की गई। शादी का पूरा लवाजमा, तामझाम…. सब धरा रह गया। दुल्हन पक्ष से भी चुनिंदा लोग ही शादी में बुलाए गए। इस घटना के बाद अब वीडियो वायरल हो रहा है। कमलेश ढाका के तीन बच्चे हैं। जिनमें दो बेटियों की शादी हो चुकी है। एक बेटा है जो पढ़ाई कर रहा है। कमलेश कुमार एक गैस एजेंसी में काम करते थे। पूरी तरह से फिट थे। पुरानी कोई भी बीमारी नहीं थी।

Home / Jhunjhunu / दूल्हे की बारात से ठीक पहले निकली मामा की अर्थी, नाचते हुए मामा को दिल का दौरा पड़ा, मौके पर ही मौत, VideoViral

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो