script24 घंटे बाद उठाया शव | buhana news | Patrika News
झुंझुनू

24 घंटे बाद उठाया शव

सुबह नौ बजे विधायक सुभाष पूनिया, भाजपा नेता रतन सिंह तंवर सहित अन्य प्रमुख प्रतिनिधि धरना स्थल पर पहुंचे।

झुंझुनूFeb 13, 2019 / 12:09 pm

gunjan shekhawat

jhunjhunu

buhana news

बुहाना. सूरजगढ़ विधायक सुभाष पूनिया की समझाइश एवं पुलिस-प्रशासन के ठोस कार्रवाई के आश्वासन के बाद 24 घंटे से जारी धरना मंगलवार को समाप्त हो गया। बड़बर गांव के युवक कुलदीप सिंह का शव परिजनों ने उठा लिया।
सुबह नौ बजे विधायक सुभाष पूनिया, भाजपा नेता रतन सिंह तंवर सहित अन्य प्रमुख प्रतिनिधि धरना स्थल पर पहुंचे। विधायक पूनिया ने परिजनों से वार्ता कर पुलिस-प्रशासन को मौके पर बुलाया। पुलिस-प्रशासन ने धरनार्थियों को चौबीस घंटे में की गई कार्रवाई के बारे में जानकारी दी। बताया कि डॉ. महावीर प्रसाद के शर्मा हॉस्पिटल को सीज कर दिया गया है। मौके से मिले दस्तावेज एवं दवा जब्त की गई है।

प्रशासन की तरफ से धरनार्थियों को बताया गया कि डॉ. महावीर प्रसाद के खिलाफ अपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। रात्रि को डॉ. महावीर प्रसाद के छिपे होने के ठिकानों पर दबिश डाली गई है। इसके अलावा चिकित्सा विभाग की तरफ से भी डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। विधायक पूनिया की समझाइश एवं प्रशासन के आश्वासन के बाद परिजन धरना समाप्त करने के लिए राजी हो गए। विधायक ने कहा कि मामले के दोषी लोगों की अविलम्ब गिरफ्तारी नहीं हुई तो दुबारा से आंदोलन किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि कुलदीप सिंह राजपूत की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। परिजनों का आरोप है शर्मा अस्पताल में डॉ महावीर प्रसाद ने गलत दवा दी, इस कारण उसकी मौत हुई है।
इनका कहना है…


आरोपित डॉक्टर महावीर प्रसाद के खिलाफ अपराधिक धाराओं में केस दर्ज करके गिरफ्तार करने के लिए दबिश डाली गई है। कार्रवाई जारी रहेगी।
सुनील कुमार गुप्ता, थाना प्रभारी, बुहाना।


विधायक सुभाष पूनिया एवं प्रशासन की समझाइश के बाद धरना समाप्त किया गया है। पुलिस ने जल्दी ही डॉक्टर की गिरफ्तारी का आश्वासन कर सख्त कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।
गिरवर सिंह, पंचायत समिति सदस्य एवं परिजन, बड़बर।

Home / Jhunjhunu / 24 घंटे बाद उठाया शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो