वृद्ध दम्पति ने की कलयुगी बेटो से बचाने की गुहार

By: Jitendra Jaikey

Published On:
Jul, 19 2019 07:40 PM IST

  • -दुव्र्यवहार से दुखी होकर पुलिस अधीक्षक को दिया ज्ञापन

वृद्ध दम्पति ने की कलयुगी बेटो से बचाने की गुहार
-दुव्र्यवहार से दुखी होकर पुलिस अधीक्षक को दिया ज्ञापन
झालावाड़. शहर के साईनाथपुरम में रहने वाले एक वृद्ध दम्पति ने जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर अपने पुत्रों के खिलाफ दुव्र्यवहार कर अपमानित करने की शिकायत की है। दम्पति का कहना है कि उन्होने पहले कोतवाली में भी शिकायत की लेकिन कोई हल नही निकला।
-यह है पीडि़त
साईनाथपुरम में रहने वाले कंवरलाल भील व उसकी पत्नी भूली बाई ने ज्ञापन में बताया कि उसके दो पुत्र प्रकाश व छोटू व पुत्रवधुएं दुव्र्यवहार करते है व गालीगलौच कर अपमानित करते रहते है। इस सम्बंध में उन्होने कोतवाली में भी 14 जुलाई को शिकायत की लेकिन कोई हल नही निकला इस पर 16 जुलाई को जिला पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई लेकिन तीन दिन गुजर जाने के बाद भी अभी तक पुलिस की ओर से उनके पुत्रों के खिलाफ कोई कार्रवाई नही की जा रही है। ज्ञापन में उसने पुत्रों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई।
-सख्त कार्रवाई करेगें
इस सम्बंध में जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी का कहना है कि मामले की जांच कर दोषी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
-(पत्रिका संवाददाता जितेंद्र जैकी, झालावाड़)

 

Published On:
Jul, 19 2019 07:40 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।