scriptझालावाड़: MLA गार्ड पर नकाबपोश बदमाशों का हमला, लोडेड रिवॉल्वर ले हुए फरार | MLA Govind Ranipuriya security guard attack in Jhalawar | Patrika News
झालावाड़

झालावाड़: MLA गार्ड पर नकाबपोश बदमाशों का हमला, लोडेड रिवॉल्वर ले हुए फरार

मनोहरथाना विधायक गोविंद रानीपुरिया ( MLA Govind Ranipuriya ) के सुरक्षाकर्मी कमलेश लोधा के साथ सोमवार देर रात करीब 10 बजे तीन अज्ञात लोगों ने मारपीट की और नकदी व लोडेड सर्विस रिवाल्वर लेकर फरार हो गए। घटना नेशनल हाईवे 52 पर पचोला गांव के निकट हुई।

झालावाड़Oct 15, 2019 / 10:32 am

Nakul Devarshi

1_3.jpg
अकलेरा, झालावाड़।

मनोहरथाना विधायक गोविंद रानीपुरिया ( MLA Govind Ranipuriya ) के सुरक्षाकर्मी कमलेश लोधा के साथ सोमवार देर रात करीब 10 बजे तीन अज्ञात लोगों ने मारपीट की और नकदी व लोडेड सर्विस रिवाल्वर लेकर फरार हो गए। घटना नेशनल हाईवे 52 पर पचोला गांव के निकट हुई। जानकारी मिलने के बाद क्षेत्र की पुलिस ने नाकेबंदी की। लेकिन आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खुद सुरक्षाकर्मी कमलेश लोधा ने जानकारी में बताया कि वह मनोहर थाना विधायक को उनके गांव छोड़कर अकलेरा की तरफ से घाटोली थाने जा रहा था। इसी बीच पचोला के निकट हाईवे पर एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश लोगों ने उसके सामने बाइक लगा दी। तीनों ने मिलकर उसको पकड़ा और मारपीट कर हाईवे से कुछ दूरी पर लेजाकर मारपीट की। बाद में पत्थर से भी हमला किया गया जिससे वो बेहोश हो गया।

कमलेश ने बताया कि आरोपियों ने उसकी जेब में रखा पर्स जिसमें पुलिस आईडी कार्ड, नकदी और उनकी सर्विस रिवाल्वर जिसमें 10 जिंदा कारतूस थे, उसे लेकर फरार हो गए। जब वापस होश आया तो वह उठकर एचपी गैस गोदाम पहुंचा और फिर पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। फिर सरपंच मंगल सिंह की गाड़ी से घाटोली थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दी।

जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश यादव भी घाटोली पहुंचे और कार्यवाही में जुटे रहे। कमलेश लोधा ने बताया कि आरोपी उसके पीछे ही चल रहे थे और उन्होंने दो बार उसको क्रॉस किया लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह उनके साथ कोई वारदात कर सकते हैं आरोपियों ने मुंह पर सफेद और केसरिया साफी से मुंह ढक रखे थे वह भी स्वयं केवल 40 की स्पीड से ही बाइक से खटोली जा रहे थे इस मारपीट में उनके सर और अन्य जगहों पर चोट आई हैं।

Home / Jhalawar / झालावाड़: MLA गार्ड पर नकाबपोश बदमाशों का हमला, लोडेड रिवॉल्वर ले हुए फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो