भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलते ही कार्यकर्ता मनाने लगे जश्न

By: arun tripathi

|

Updated: 23 May 2019, 05:28 PM IST

Jhalawar, Jhalawar, Rajasthan, India

झालावाड़. लोकसभा चुनाव में भाजपा को प्रंचड बहुमत मिलने व झालावाड़ बारां संसदीय क्षेत्र से दुष्यंत सिंह की जीत को लेकर भाजपा कार्यकर्ता ने आतिशबाजी कर मिठाइयां वितरित की। लोकसभी चुनाव की मतगणना जैसे ही आठ बजे से शुरू हुई, भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ता गया, जैसे-जैसे रूजान आते गए कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया, वहीं सामान्य लोग दिनभर टीवी से जुड़े रहे। घरों के साथ बाजार में भी लोगों ने एलईडी टीवी पर मतगणना को देखा और कयास लगाते रहे। जिले भर में मत गणना को लेकर लोगों मे उत्साह देखने को मिला।
--झालरापाटन. लोकसभा चुनाव में भाजपा को प्रंचड बहुमत मिलने व झालावाड़ बारां संसदीय क्षेत्र से दुष्यंत सिंह की जीत को लेकर भाजपा कार्यकर्ता ने आतिशबाजी कर मिठाइयां वितरित की। भाजपा जिला महामंत्री राजेश शर्मा, नरेन्द्र डांगी, मंडल प्रभारी सुनील शर्मा, पार्षद निर्मल दुआ, रामकरण रैगर, ओबीसी मोर्चा मंडल अध्यक्ष, माणक राठौर, अनुसूचित जाति मोर्चा मंडल अध्यक्ष शंकर मेघवाल, पूर्व पार्षद महेश शर्मा, मनीष चांदवाड़, कमलेश गुप्ता, घनश्याम आचार्य, श्याम मनोहर मित्तल सहित कार्यकर्ताओं ने लालबाग में आतिशबाजी की। वहीं गंाव डोंडा में ग्रामीण इकाई अध्यक्ष रामलाल पाटीदार सहित कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटी।
---सारोलाकलां. भाजपा प्रत्याषी दुष्यंतसिंह के जीत पर कार्यकर्ता रामावतार सुमन की अगुवाई में किशनलाल सुमन, बद्रीसुमन, नरेन्द्र खरेटिया आदि ने जुलूस निकाला। लेखराज नागर, मनोज गौतम, पुष्पचंद जैन, महावीर गौतम आदि ने मिठाइयां बंाटी।
---पचपहाड.़ कस्बे में चुनाव नतीजा देखने के लिए सुबह से टीवी के सामने लोग जमे रहे। आईटी मण्डल अध्यक्ष विष्णु शर्मा के नेतृत्व में आतिशबाजी कर मिठाई का वितरण किया। हकीम, पार्षद विनय राव,भाजपा ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष उल्फत सिंह, अर्जुन, राहुल गुर्जर सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।
--भवानीमंडी. लोकसभा चुनाव के परिणामों में बीजेपी प्रत्याशी दुष्यंत सिंह के भारी मतों से विजयी होने पर बीजेपी कार्यकताओं में हर्ष की लहर दौड़ गई। कार्यकर्ताओं ने विभिन्न चौराहो एवं मोहल्लों में आतिशबाजी कर जीत का जश्र मनाया। सिंह के शुरु से ही मतगणना में आगे चलने पर कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए एवं वाहन रैली के रुप में चक्कर लगाते हुए बीजेपी के समर्थन में नारेबाजी करते नजर आए। पंचायत समिति चौराह पर आतिशबाजी कर एक-दूसरे को लड्डू खिलाकर मुंह मीठा कराया। इस दौरान सुरेश करावन, पिंटू जायसवाल, मोनू तेनगुरिया, राजकुमार पोरवाल, मोहित शर्मा, ऋषभ शृंंगी आदि मौजूद थे।
वाट्सअप पर देते रहे अपडेट
लोकसभा चुनाव परिणाम के दौरान शहर में लोगो की नजरे दिनभर टीवी पर टीकी हुई थी। जहां सभी अपने परिवार सहित टीवी पर चुनाव परिणाम देखते हुए दिखाई दिए। वही कई लोग तो चुनाव परिणामों का अपडेट अपने रिश्तेदारों एवं परिचितों को वाटï्सअप ग्रुप पर देते हुए नजर आए। पूरे देश में बीजेपी के बढ़ते चुनाव परिणामों के रूझान ने लोगो की चुनाव परिणामों को जानने की रूचि बढ़ा दी।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।