scriptचिराग पासवान ने उपेंद्र कुशवाहा को फिर दी नसीहत,कहा- गठबंधन में ऐसी आतुरता दिखाना अच्छा नहीं | chirag paswan again suggested to upendra kushwah | Patrika News
जमुई

चिराग पासवान ने उपेंद्र कुशवाहा को फिर दी नसीहत,कहा- गठबंधन में ऐसी आतुरता दिखाना अच्छा नहीं

जदयू नेता और मंत्री श्रवण कुमार ने भी कहा है कि एनडीए छोड़कर कुशवाहा अकेले पड़ जाएंगे…

जमुईNov 26, 2018 / 05:02 pm

Prateek

chirag and upendra

chirag and upendra

(पटना,जमुई): लोकजन शक्ति पार्टी संसदीय बोर्ड अध्यक्ष और जमुई से लोकसभा सांसद चिराग पासवान ने फिर रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा को नसीहत दी और कहा कि गठबंधन में ऐसी आतुरता दिखाना अच्छा नहीं है।


पासवान ने कहा कि रालोसपा सुप्रीमो एनडीए में हैं और फिलहाल दो नावों की सवारी करते दिख रहे हैं। सीट शेयरिंग की बातें उन्हें सार्वजनिक नहीं करनी चाहिए। चिराग ने कहा, एनडीए में रहते हुए कुशवाहा सीट शेयरिंग के लिए सार्वजनिक रूप से बयानबाजी कर रहे हैं। भाजपा को अल्टीमेटम दे रहे हैं। ऐसा लग रहा कि वह एनडीए छोड़ने पर तुले हैं। पासवान ने कहा कि कुशवाहा को ऐसा नहीं करना चाहिए। इससे पहले भी चिराग पासवान कुशवाहा को नसीहत दे चुके हैं। इस बीच जदयू नेता और मंत्री श्रवण कुमार ने भी कहा है कि एनडीए छोड़कर कुशवाहा अकेले पड़ जाएंगे।


कुशवाहा ने दे रखा है 30 तक का समय

रालोसपा सुप्रीमो और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा सीट शेयरिंग को लेकर मुखर रहे है। उन्होंने हर मंच पर बीजेपी को सीट शेयरिंग के मुद्ये को सुलझाकर तस्वीर साफ करने की बात कही है। कुशवाहा की ओर से बीजेपी को 30 नवंबर तक का समय दिया गया है। कुशवाहा ने अल्टीमेटम देते हुए कहा था कि यदि बीजेपी तय तारीख तक सम्मानजनक फैसला नहीं करती है तो उन्हें सख्त कदम उठाने पडेंगे।

Home / Jamui / चिराग पासवान ने उपेंद्र कुशवाहा को फिर दी नसीहत,कहा- गठबंधन में ऐसी आतुरता दिखाना अच्छा नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो