scriptलग्जरी वाहन ने वृद्ध को कुचला, ग्रामीणों के रोष पर 6 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर | Luxury vehicle crushes old, 6 policemen line spot on villagers rage | Patrika News
जालोर

लग्जरी वाहन ने वृद्ध को कुचला, ग्रामीणों के रोष पर 6 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

नशे में धुत्त वाहन चालक ने एक बाइक भी चपेट में ली’ बाद में फरार होने के चक्कर में कुएं में गिरा

जालोरNov 16, 2018 / 10:44 am

Khushal Singh Bati

jalorenews

लग्जरी वाहन ने वृद्ध को कुचला, ग्रामीणों के रोष पर ६ पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

बागोड़ा. मोरसीम गांव में मंगलवार देर शाम करीब सात बजे एक नशे की हालत में एक लग्जरी वाहन चालक ने वृद्ध को कुचल दिया।भागने के चक्कर में एक बाइक को भी चपेट में लिया, लेकिन खुद कुएं में गिर गया।उधर, हादसे के बाद लोगों में रोष फैल गया। ग्रामीणों ने पुलिस पर भी आरोप लगाए, जिस पर देर रात को छह पुलिसकर्मियों का लाइन हाजिर किया गया।इसके बाद ग्रामीणों ने शव उठाया।
थानाधिकारी राणसिह सोढ़ा ने बताया कि बाड़मेर जिले के लूणवा जागीर निवासी रमेश कुमार पुत्र चेलाराम पुरोहित ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसके पिता 13 नवम्बर को खाद-बीज खरीदने मोरसीम गए थे।शाम को खरीदारी के बाद घर लौटने के लिए बस स्टैण्ड पर खड़े थे। इस दौरान नई मोरसीम निवासी लग्जरी वाहन चालक गुलाबसिंह पुत्र दीपसिंह भौमिया राजपूत शराब के नशे में वाहन को तेजगति से चलाते हुए आया तथा उनको चपेट में ले लिया।गंभीर चोट आने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। फरार होने के चक्कर में वाहन चालक ने कालूखां मिरासी की मोटरसाइकिल के भी टक्कर मारी। हड़बड़ी में वाहन को बैक लेते हुए मोटरसाइकिल को काफी दूर तक घसीट ले गया।बाद में भागने का प्रयास किया, लेकिन अंधेरे के कारण पास के एक कुएं में गिर गया।सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तथा ग्रामीणों की सहायता से उसे बाहर निकाला।घायलावस्था में वाहन चालक के परिजन इलाज के लिए ले गए, लेकिन मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने पुलिस पर आरोपी को संरक्षण देने का आरोप लगाते विरोध-प्रदर्शन किया।प्रधान धुखाराम राजपुरोहितभी पहुंचे तथामृतक के परिजनों व ग्रामीणों का आक्रोश देखते हुए पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा को दूरभाष पर स्थिति से अवगत कराया।पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर नहीं करने तक शव उठाने से इनकार कर दिया।मामले की गंभीरता को देख एएसपी रामकुमार कस्वा, डीएसपी हुकमाराम बिश्नोई, झाब से अमरसिंह, सायला से सवाईसिंह, भीनमाल से सुरेन्द्रसिंह समेत अन्य थानाधिकारी व पुलिस जाब्ता पहुंचा।देर रात पुलिस अधीक्षक ने कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप मे छह पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर करने के आदेश दिए।
वाहन चालक को किया रैफर
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लग्जरी वाहन मोटरसाइकिल को जब्त किया है।वाहन चालक गुलाबसिंह को दस्तियाब कर कुएं में गिरने से लगी चोट के इलाज को लेकर रात दो बजे उपचार करवाया। गंभीर चोट के कारणउसे उच्च इलाज के लिए अन्यत्र रैफर किया गया।
ये हुए लाइन हाजिर
पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में बागोड़ा पुलिस थाना में कार्यरत तीन हैड कांस्टेबल व तीन कांस्टेबल को लाइन हाजिर किया है। इसमे हैड कांस्टेबल ओटाराम, किशनलाल व नरसाराम एवं कांस्टेबल भागीरथराम, कैलाश व हिन्दूसिंह शामिल है।
वाटसएप पर देखा आदेश
पुलिस अधीक्षककी ओर से पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर करने का आदेश प्रधान के वाटसएप नम्बर पर देखा गया।लाइन हाजिर के आदेश की प्रति मिलने की तस्दीक होने के बाद परिजनों व ग्रामीणों ने शव उठाने पर सहमति जताई।इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शव बागोड़ा अस्पताल पहुंचाया गया।

Home / Jalore / लग्जरी वाहन ने वृद्ध को कुचला, ग्रामीणों के रोष पर 6 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो