टिक—टाक पर वीडियो डाला, चालक निलंबित

By: Yogendra Yogi

Published On:
Jul, 12 2019 05:33 PM IST

  • Tic-Tuck News : चलती बस में यात्रियों की सुरक्षा से खिलवाड़

जालंधर,धीरज शर्मा : पंजाब रोडवेज के एक बस ड्राइवर को टिक—टॉक के लिए वीडियो बनाना महंगा पड़ गया। जालंधर से चंडीगढ़ रूट पर बस चलाने वाले पंजाब रोडवेज के ड्राइवर ने अमनजोत सिंह ने चलती बस के दौरान वीडियो बना कर टिक—टाक पर डाल दिया। वीडियो के वायरल होते ही उसकी इस हरकत पर विभाग की नजर गई तो अधिकारी हैरत में पड़ गए। चलती बस में वीडियो बनाकर यात्रियों की जान से खिलवाड़ करने के आरोप में बस चालक को तत्काल निलंबित कर दिया गया। आरोपी चालक जालंधर डिपो का बताया जाता है।

टिक टोक बनाने वाला चालक तुरंत प्रभव से रूट आउट

इस घटना पर जालंधर के जनरल मैनेजर परनीत सिंह ने बताया कि टिक टोक बनाने वाले चालक अमनजोत सिंह को तुरंत प्रभव से रूट आउट कर दिया गया है। उसे विभाग में ब्लैक लिस्ट किया जा रहा है। इसके अलावा परनीत सिंह ने बताया कि अगले हफ्ते रोडवेज के सभी ड्राइवर्स और कंडक्टरस का डोप टेस्ट भी किया जा रहे हैं। अगर कोई किसी भी नशे का आदी पाया गया तो उसे नौकरी से बर्खास्त किया जाएगा।

Published On:
Jul, 12 2019 05:33 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।