scriptसिविल अस्पताल में नई सुविधा शुरू, जरूरतमंदों को बड़ी राहत | New facility in Civil Hospital Jalandhar | Patrika News
जालंधर

सिविल अस्पताल में नई सुविधा शुरू, जरूरतमंदों को बड़ी राहत

जालंधर स्थित स्थानीय सिविल अस्पताल में आने वाले जरूरतमंद और वंचित लोगों को बड़ी राहत देते हुए, सांसद सुशील कुमार रिंकू, डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल, पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा ने गुरुवार को अस्पताल परिसर के अंदर मुफ्त भोजन सेवा का उद्घाटन किया।

जालंधरFeb 22, 2024 / 06:49 pm

MAGAN DARMOLA

सिविल अस्पताल में नई सुविधा शुरू, जरूरतमंदों को बड़ी राहत

सिविल अस्पताल में नई सुविधा शुरू, जरूरतमंदों को बड़ी राहत

जालंधर स्थित स्थानीय सिविल अस्पताल में आने वाले जरूरतमंद और वंचित लोगों को बड़ी राहत देते हुए, सांसद सुशील कुमार रिंकू, डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल, पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा ने गुरुवार को अस्पताल परिसर के अंदर मुफ्त भोजन सेवा का उद्घाटन किया। इस अवसर पर सांसद ने कहा कि इस सेवा से कई जरूरतमंद लोगों को पौष्टिक भोजन पाने में मदद मिलेगी। उन्होंने बताया कि ओम आशा चैरिटेबल ट्रस्ट यह सेवा निःशुल्क प्रदान करेगा, जिसके दौरान लोगों को निःशुल्क भोजन उपलब्ध कराया जाएगा।

उन्होंने यहां उपलब्ध कराए जा रहे भोजन की गुणवत्ता पर भी संतोष व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि यह सेवा पूरे सप्ताह के दौरान लोगों के लिए नि:शुल्क उपलब्ध रहेगी। यहां सिर्फ मरीज ही नहीं, बल्कि कोई भी मुफ्त में खाना खा सकता है। उन्होंने यह भी बताया कि आगंतुकों को बिना किसी बाधा के प्रतिदिन पोषक तत्वों से भरपूर भोजन उपलब्ध कराया जाएगा। उपायुक्त ने कहा कि प्रशासन ने इस पहल के तहत एनजीओ के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं और इस उद्देश्य के लिए हवेली समूह के मालिक और एनजीओ प्रमुख सतीश जैन के प्रयासों की सराहना की है।

Home / Jalandhar / सिविल अस्पताल में नई सुविधा शुरू, जरूरतमंदों को बड़ी राहत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो