scriptबीएसएफ ने ड्रग तस्करी का एक और प्रयास किया विफल, 531 ग्राम हेरोइन और ड्रोन बरामद | Heroin and drone recovered in punjab | Patrika News
जालंधर

बीएसएफ ने ड्रग तस्करी का एक और प्रयास किया विफल, 531 ग्राम हेरोइन और ड्रोन बरामद

पाकिस्तानी तस्करों द्वारा ड्रोन के माध्यम से नशीले पदार्थों के परिवहन के एक और प्रयास को विफल करते हुए बीएसएफ के जवानों ने गुरदासपुर से 531 ग्राम हेरोइन और तरनतारन से एक ड्रोन बरामद किया है।

जालंधरJan 25, 2024 / 07:37 pm

MAGAN DARMOLA

बीएसएफ ड्रग तस्करी का एक और प्रयास  किया विफल, 531 ग्राम हेरोइन और ड्रोन बरामद

बीएसएफ ड्रग तस्करी का एक और प्रयास किया विफल, 531 ग्राम हेरोइन और ड्रोन बरामद

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने पाकिस्तानी तस्करों द्वारा ड्रोन के माध्यम से नशीले पदार्थों के परिवहन के एक और प्रयास को विफल करते हुए गुरदासपुर से 531 ग्राम हेरोइन और तरनतारन से एक ड्रोन बरामद किया है। बीएसएफ के प्रवक्ता ने गुरुवार को बताया कि बुधवार की मध्य रात को, बीएसएफ सैनिकों ने गुरदासपुर जिले में एक ड्रोन गतिविधि को रोकने के लिए निर्धारित प्रोटोकॉल का पालन करते हुए उस पर फायरिंग की और तुरंत तलाशी अभियान शुरू किया।

उन्होंने बताया कि सुबह लगभग 08:40 बजे तलाशी अभियान के दौरान, जवानों ने गुरदासपुर जिले के थाथरके गांव से सटे खेत में हरे रंग की मिनी टॉर्च के साथ हेरोइन (कुल वजन – लगभग 531 ग्राम) का एक पैकेट बरामद किया। इसी प्रकार, अपराह्न ड्रोन की मौजूदगी के संबंध में बीएसएफ से एक विशेष सूचना पर, बीएसएफ और पंजाब पुलिस द्वारा जिला तरनतारन के गांव डल के बाहरी इलाके में एक व्यापक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया गया। तलाशी ऑपरेशन के दौरान पार्टी ने एक खेत से एक छोटे ड्रोन को टूटी हालत में बरामद किया।

Home / Jalandhar / बीएसएफ ने ड्रग तस्करी का एक और प्रयास किया विफल, 531 ग्राम हेरोइन और ड्रोन बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो