scriptजैसलमेर में यहां ट्रक की ट्रेक्टर से भिड़ंत,एक की मौत | one death in accident between truk and tractor in jaisalmer | Patrika News
जैसलमेर

जैसलमेर में यहां ट्रक की ट्रेक्टर से भिड़ंत,एक की मौत

जिले के पारेवर गांव के पास सडक़ मार्ग पर शुक्रवार देर रात खड़े ट्रेक्टर के पीछे एक ट्रक घुस गया।

जैसलमेरJun 15, 2019 / 11:48 am

Deepak Vyas

jaisalmer

जैसलमेर में यहां ट्रक की ट्रेक्टर से भिड़ंत,एक की मौत

जैसलमेर. जिले के पारेवर गांव के पास सडक़ मार्ग पर शुक्रवार देर रात खड़े ट्रेक्टर के पीछे एक ट्रक घुस गया। जानकारी के अनुसार हादसे में ट्रेक्टर चालक बाड़मेर निवासी उमाराम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर सदर व रामगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय स्थित जवाहर चिकित्सालय लाया गया। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।
चारे से भरे ट्रक मे लगी भीषण आग, मशक्कत से पाया काबू में
-सिपला गांव के समीप हुआ हादसा, लगा वाहनों क जाम
जैसलमेर. जिले में सिपला गांव के समीप चारे से भरे ट्रक में भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। हादसे में ट्रक जलकर खाक हो गया। जानकारी के अनुसार चारे से भरा ट्रक जैसलमेर से खुहड़ी स्थित पशु शिविर में चारे की आपूर्ति के लिए जा रहा था कि बीच रास्ते में ही सिपला गांव के पास चलते ट्रक में आग लग गयी। ड्राइवर को जैसे ही इसकी भनक लगी तो उसने रोड के किनारे ट्रक रोक दिया और उसके सहित सभी पांच लोग ट्रक छोड़ बाहर आ गए। घटना की सूचना मिलने पर खुहड़ी पुलिस थाना मौके पर पहुंची और साथ ही दमकल को सूचना दी गई। बीच सडक़ पर ट्रक में आग लगने के कारण दोनों तरफ से आ रहे वाहनों की लंबी कतार लग गई और साथ ही आस पास के लोग भी वहां एकत्रित हो गए। जिला मुख्यालय से दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया लेकिन तब तक ट्रक जलकर खाक हो चुका था। आग लगने का कारणों को अब तक पता नहीं चल पाया है।

Home / Jaisalmer / जैसलमेर में यहां ट्रक की ट्रेक्टर से भिड़ंत,एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो