scriptकातिल महिला! पहले काट डाले पैर, जब नहीं कर सकी लाश के टुकड़े तो बच्चों को लेकर चली गई पीहर | Woman Arrested in Jaipur For Woman Murder | Patrika News
जयपुर

कातिल महिला! पहले काट डाले पैर, जब नहीं कर सकी लाश के टुकड़े तो बच्चों को लेकर चली गई पीहर

woman murder in Jaipur : Dead Body मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस के अनुसार पालड़ीकलां गांव निवासी महिला तीन दिन से लापता थी…

जयपुरJul 03, 2019 / 05:44 pm

dinesh

woman murder in jaipur
जयपुर/जमवारामगढ़/बूज मानोता। खरकड़ा ग्राम पंचायत मुख्यालय स्थित गोट की पट्टी पालड़ी गांव में वृद्धा की हत्या ( woman murder r in Jaipur ) ने इलाके में सनसनी फैला दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से मजिस्ट्रेट ने आरोपी दम्पती को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।
शव के टुकड़े-टुकड़े कर लाश को लगाना था ठिकाने
मामले के अनुसार उक्त गांव में वृद्धा नानगी मीना 29 जुलाई से घर से गायब थी। हत्या के आरोप में गिरफ्तार महिला नीरू कुम्हार ने कबूला कि वृद्धा के शव के टुकड़े-टुकड़े कर पास स्थित पहाड़ी पर ठिकाने लगाने की साजिश थी। आरोपी ने वृद्धा के पैर काटकर चांदी के कड़े निकाल लिए। बाद में शव के टुकड़े करने की हिम्मत नहीं हुई।
शव वाले कमरे के लगाया ताला
फिर दूसरे दिन शव वाले कमरे के ताला लगाकर नीरू बच्चों सहित जयपुर स्थित पीहर चली गई।

पेंशन के पैसे का था तकाजा
आरोपी ने बताया कि मृतका ने पेंशन के पैसे आरोपी दम्पती को दे रखे थे। इन पैसों के तगादे से परेशान महिला ने 29 जून को लकड़ी के डंडे से वृद्धा की हत्या कर दी थी।
गौरतलब है कि जमवारामगढ़ में महिला का मकान में शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। पुलिस के अनुसार पालड़ीकलां गांव निवासी महिला नानगी देवी मीना पत्नी मांगू लाल मीना तीन दिन से लापता थी। घर से सौ मीटर दूर एक मकान में बदबू आने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मकान की तलाशी ली तो वहां पर नानगी देवी का शव पड़ा मिला था। महिला के सिर व धड़ को कट्टा पहनाया हुआ था और उसके दोनों पैर काटे हुए थे। महिला के पैरों के कड़े गायब थे। मौके पर पहुंच कर एफएसएल व डॉग स्क्वायड टीम ने साक्ष्य जुटाए। महिला की लूट के इरादे से निर्मम हत्या की गई है।

Home / Jaipur / कातिल महिला! पहले काट डाले पैर, जब नहीं कर सकी लाश के टुकड़े तो बच्चों को लेकर चली गई पीहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो