scriptकार में भरकर आए बदमाशों ने दो युवकों को जिम से किया अगवा, दो करोड़ रुपए की मांगी फिरौती | two youth kidnapped in jaipur | Patrika News
जयपुर

कार में भरकर आए बदमाशों ने दो युवकों को जिम से किया अगवा, दो करोड़ रुपए की मांगी फिरौती

प्रतापनगर थाना इलाके में रुपए के लेन-देन को लेकर एक कार में भरकर आए बदमाश शनिवार रात दो युवकों को जिम से अगवा कर ले गए।

जयपुरMay 26, 2019 / 09:10 pm

Kamlesh Sharma

kidnapped in jaipur
जयपुर। प्रतापनगर थाना इलाके में रुपए के लेन-देन को लेकर एक कार में भरकर आए बदमाश शनिवार रात दो युवकों को जिम से अगवा कर ले गए। बदमाशों ने युवकों को छोडऩे के बदले परिजनों से 2 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी। दुबारा जब बदमाशों की मांग आई तब रविवार को परिजन थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया।
फिरौती के कॉल के आधार पर पुलिस ने सवाई माधोपुर के बौंली इलाके में थानाधिकारी के नेत्तृत्व में टीम भेजी है। एसीपी पूनमचंद विश्नोई ने बताया कि बौंली निवासी और हाल प्रतापनगर के सेक्टर 19 में रहने वाला मुरली गुर्जर सेक्टर 16 में वीआईई सोनिक जिम में शनिवार शाम को कार से गया था। रात करीब आठ बजे साथी मुन्नीराज मीणा के साथ घर जाने के लिए निकला तो बोलेरो में आए बदमाशों ने दोनों को उठा लिया।
बोलेरो में डालकर उन्हें ले गए। इसके बाद मुरली के मोबाइल से उसके घर पर फोन कर फिरौती की रकम मांगी। हालांकि उसके बाद फोन बंद आने से परिजन समझ नहीं पाए। इसके बाद सुबह तक मुरली घर नहीं लौटा तो दोपहर में थाने पहुंचे और मामले की जानकारी दी।
इसके बाद भी परिजनों के पास फिर से फिरौती के लिए कॉल आया तो लोकेशन सवाईमाधोपुर के बौंली इलाके की आ रही थी। पुलिस ने टीमें भेजी है।

पुलिस का मानना, लेन-देन का हो सकता है मामला पूरे मामले में अपहरण के कई घंटों बाद पुलिस के पास पीडि़त के परिजनों का पहुुंचना संदेह पैदा कर रहा है। पुलिस का मानना है कि मुरली बजरी से जुड़ा कारोबार करता है। जिसको लेकर लेन-देन से संबंधित मामला हो सकता है।
डीसीपी पहुंचे थाने, जानी मामले की प्रगति मामला दर्ज होने के बाद डीसीपी राहुल जैन को जानकारी दी गई। कुछ ही देर में थाने पर राहुल जैन पहुंच गए। वहां पर भेजी गई टीम से बात की गई और यहां से मॉनिटरिंग कर रहे एसीपी से मामले की जानकारी जुटाई है। उसके बाद स्थानीय पुलिस से भी बात करके बदमाशों की जानकारी जुटाने में सहयोग के लिए कहा है।

Home / Jaipur / कार में भरकर आए बदमाशों ने दो युवकों को जिम से किया अगवा, दो करोड़ रुपए की मांगी फिरौती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो