script19 साल बाद जुड़वा बच्चों से भरी सूनी गोद, एक को बिलाव उठा ले गया | Tomcat took child away from parents in Kanota Jaipur | Patrika News
जयपुर

19 साल बाद जुड़वा बच्चों से भरी सूनी गोद, एक को बिलाव उठा ले गया

9 साल बाद जुड़वा बच्चों से रूप में एक मां की सूनी गोद भरी, मगर कुछ दिन बाद ही एक बच्चे को बिलाव उठा ले गया। थोड़ी ही दूर ले गया था कि उसकी मां आ गई और बिलाव के मुंह से अपने बच्चे को छुड़ाया।

जयपुरMay 26, 2019 / 09:26 am

santosh

Tomcat
जयपुर/कानोता। 19 साल बाद जुड़वा बच्चों से रूप में एक मां की सूनी गोद भरी, मगर कुछ दिन बाद ही एक बच्चे को बिलाव उठा ले गया। थोड़ी ही दूर ले गया था कि उसकी मां आ गई और बिलाव के मुंह से अपने बच्चे को छुड़ाया। जिसका अब जेकेलोन अस्पताल में इलाज चल रहा है।
जानकारी अनुसार नायला के छतरी वालों की कॉलोनी निवासी रामकिशोर झालाणी की शादी 19 वर्ष पहले हुई थी। इतने सालों तक उसके कोई संतान नहीं हुई। 6 मई को उसकी पत्नी के जुड़वा बच्चे एक लडक़ा-लडक़ी को जन्म दिया। जच्चा और बच्चों को 18 मई को परिजन घर लेकर आए।
यहां 23 मई की रात करीब 2 बजे मां दोनों नवजातों को कमरे में सुलाकर कुंदी लगाए बिना दरवाजा बंद कर शौच के लिए चली गई। मौका पाकर बिलाव अंदर घुस गया। वह नवजात लडक़े को मुंह में दबाकर सीढिय़ों के रास्ते छत पर ले जा रहा था कि मां आ गई। वह जोर से चिल्लाती हुई बिलाव के पीछे दौड़ी। बिलाव बच्चे को सीढिय़ों पर छोडक़र भाग गया। बच्चे को जेके लोन अस्पताल जयपुर में भर्ती कराया गया है।
पेड़ पर दिखे बिलाव, लेकिन पकड़ से दूर
नायला सरपंच मोहनलाल मीणा ने वन विभाग को सूचित कर बिलाव को पकडऩे की मांग की। सूचना पर वन विभाग के फोरेस्टर ओमप्रकाश यादव और गार्ड रामकिशोर शर्मा पीडि़त के घर पहुंचे। आस पड़ोस में तलाश की तो शाम को एक पेड़ पर दो बिलाव नजर आए। वन कर्मियों ने इन्हें पकडऩे का प्रयास किया तो वे भाग गए। अब वन कर्मियों का कहना है कि इनके लिए जाल बिछाना पड़ेगा।

Home / Jaipur / 19 साल बाद जुड़वा बच्चों से भरी सूनी गोद, एक को बिलाव उठा ले गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो