scriptभोजपुरी फिल्म ‘दुनिया’ में आवाज देंगी जयपुर की सिंगर वीणा मोदानी | Rajasthani Singer Veena Modani, Bhojpuri movie duniya | Patrika News
जयपुर

भोजपुरी फिल्म ‘दुनिया’ में आवाज देंगी जयपुर की सिंगर वीणा मोदानी

जयपुर की सिंगर वीणा मोदानी की आवाज जल्द ही भोजपुरी फिल्म में सुनाई देगी। जयपुर के मंजूर अली कुरेशी के निर्देशन में बन रही भोजपुरी फिल्म ‘दुनिया’ में वीणा गाना गाएंगी।

जयपुरAug 20, 2019 / 11:10 am

santosh

Veena Modani

जयपुर। शहर की सिंगर वीणा मोदानी की आवाज जल्द ही भोजपुरी फिल्म में सुनाई देगी। जयपुर के मंजूर अली कुरेशी के निर्देशन में बन रही भोजपुरी फिल्म ‘दुनिया’ में वीणा गाना गाएंगी।

 

खेसारी लाल यादव इसमें मुख्य भूमिका में:
भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव इसमें मुख्य भूमिका में है। निर्माता एनके मित्तल ने बताया कि इस फिल्म का मुहूर्त शॉट पिछले दिनों मुंबई में फिल्माया गया। इसमें संगीत भोजपुरी फिल्मों के जाने-माने संगीतकार रजनीश मिश्रा दे रहे हैं।

 

‘दबंग 3’ में सलमान और सोनाक्षी इस अंदाज में लगाएंगे ठुमके, सेट से तस्वीरें हुई वायरल

 

गीतों की रिकार्डिंग अक्टूबर में की जाएगी:
गीतों की रिकार्डिंग अक्टूबर में की जाएगी। खेसारी लाल यादव इसमें अभिनय के अलावा इसके गीतों को भी अपनी आवाज देंगे। जल्दी ही इसकी शूटिंग लखनऊ, जयपुर, मुंबई आदि शहरों में की जाएगी।

 

वीणा मोदानी बोलीं- गाने का शौक बचपन से था:
वीणा मोदानी ने बताया कि गाने का शौक बचपन से था लेकिन शादी के बाद घर-परिवार और बच्चों की जिम्मेदारियों के चलते ऐसा नहीं हो सका। अभी चार पहले पति से प्रोत्साहन मिलने पर मुझमें जज्बा पैदा हुआ और मैंने गाना शुरू किया। इतने कम समय में लोगों का मुझे भरपूर प्यार मिला, अनेक भव्य स्टेज शो के जरिए देश-विदेश में भी गाने का मौका मिला। भोजपुरी फिल्म भी मेरे लिए अलग एक्सपीरियंस होगा।

Home / Jaipur / भोजपुरी फिल्म ‘दुनिया’ में आवाज देंगी जयपुर की सिंगर वीणा मोदानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो