scriptराहुल गांधी ने अजमेर दरगाह में फूल और चादर चढ़ा की जियारत, पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर में की पूजा | Rahul Gandhi offered flowers and sheets in the Ajmer Dargah, in Jirat | Patrika News
जयपुर

राहुल गांधी ने अजमेर दरगाह में फूल और चादर चढ़ा की जियारत, पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर में की पूजा

दरगाह शरीफ में गांधी परिवार के खादिमों ने राहुल गांधी को परंपरागत तरीके से जियारत करवाई.

जयपुरNov 26, 2018 / 11:30 pm

Nitin Sharma

Rahul Gandhi addressed meeting today in Jodhpur on the same day

Rahul Gandhi addressed meeting today in Jodhpur on the same day


अजमेर: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को अजमेर की ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर अकीकत के फूल और चादर पेश कर जियारत की. इस मौके पर राहुल के साथ राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मौजूद रहे. दरगाह शरीफ में गांधी परिवार के खादिमों ने राहुल गांधी को परंपरागत तरीके से जियारत करवाई.
इसके बाद राहुल गांधी अजमेर से पुष्कर रवाना हो गए. पुष्कर में उन्होंने ब्रह्मा मंदिर में पूजा अर्चना की. बता दें, राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पूरे जोर से तैयारी में लगी हुई है. इसी सिलसिले में राहुल गांधी राजस्थान के दौरे पर हैं. सोमवार को राहुल गांधी राजस्थान के पश्चिमी हिस्से जैसलमेर के पोकरण सहित तीन स्थानों पर चुनावी रैली को संबोधित की.
बता दें, राजस्थान में 7 दिसंबर को मतदान है. मध्य प्रदेश, मिजोरम, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के साथ राजस्थान चुनाव के नतीजे 11 दिसंबर को जारी किए जाएंगे.

Home / Jaipur / राहुल गांधी ने अजमेर दरगाह में फूल और चादर चढ़ा की जियारत, पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर में की पूजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो