scriptराजस्थान की सबसे हॉट सीट पर आज कंगना रनौत, रविंद्र सिंह भाटी ने बनाया मुकाबला कड़ा | Patrika News
जयपुर

राजस्थान की सबसे हॉट सीट पर आज कंगना रनौत, रविंद्र सिंह भाटी ने बनाया मुकाबला कड़ा

जयपुर। लोकसभा चुनाव को लेकर 26 अप्रैल को होने वाले दूसरे चरण के चुनाव के चलते आज शाम 6बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा। लेकिन इसी बीच राजस्थान की 2 लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में रोड शो करने के लिए आज अभिनेत्री कंगना रनौत जैसलमेर पहुंचेंगी और जैसलमेर तथा बाड़मेर […]

जयपुरApr 24, 2024 / 10:19 am

Manish Chaturvedi

जयपुर। लोकसभा चुनाव को लेकर 26 अप्रैल को होने वाले दूसरे चरण के चुनाव के चलते आज शाम 6बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा। लेकिन इसी बीच राजस्थान की 2 लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में रोड शो करने के लिए आज अभिनेत्री कंगना रनौत जैसलमेर पहुंचेंगी और जैसलमेर तथा बाड़मेर में रोड शो करेंगी। बाड़मेर इस समय हॉट सीट है। जहां त्रिकोणिय मुकाबला है। यहां पर कंगना रविंद्र सिंह भाटी को जहां चुनौती देगी। वही दूसरी ओर कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल पर भी निशाना साधेगी।
इसके लिए कंगना रनौत जोधपुर एयरपोर्ट से विशेष विमान से सुबह 10.05 बजे जैसलमेर पहुंचेंगी। इसके बाद हनुमान चौराहे से गढीसर चौराहे तक करीब डेढ़ किलोमीटर का रोड शो करेंगी। इस रोड शो को लेकर भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी है। इस रोड शो के बाद 11.20 बजे विशेष विमान से कंगना बाड़मेर के लिए रवाना होंगी। इससे पहले कंगना ने कल मंगलवार को पाली व जोधपुर में रोड शो निकाला था। बता दें कि कंगना रनौत भाजपा से मंडी, हिमाचल प्रदेश से लोकसभा प्रत्याशी के रूप में मैदान में है।

Home / Jaipur / राजस्थान की सबसे हॉट सीट पर आज कंगना रनौत, रविंद्र सिंह भाटी ने बनाया मुकाबला कड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो