scriptजयपुर हादसा: लग्जरी कार चालक को गुपचुप जमानत की थी तैयारी, एएसआइ सस्पेंड | Jaipur Accident: ASI Rama Pratap Meena suspended | Patrika News
जयपुर

जयपुर हादसा: लग्जरी कार चालक को गुपचुप जमानत की थी तैयारी, एएसआइ सस्पेंड

Jaipur Accident: जेडीए सर्कल पर शुक्रवार को 120 किमी की स्पीड से स्कूटर सवार को टक्कर मारने के आरोपी लग्जरी कार चालक सिद्धार्थ शर्मा को गुपचुप में जमानत दिलाने की तैयारी कर ली थी।

जयपुरJul 21, 2019 / 09:31 am

santosh

Jaipur Accident

जयपुर। jaipur accident : जेडीए सर्कल पर शुक्रवार को 120 किमी की स्पीड से स्कूटर सवार को टक्कर मारने के आरोपी लग्जरी कार चालक सिद्धार्थ शर्मा को गुपचुप में जमानत दिलाने की तैयारी कर ली थी। थाने में मुचलका भी भरवा लिया था। लेकिन समय रहते मामला सामने आने पर आरोपी एएसआइ रामप्रताप मीणा को निलंबित कर दिया गया है।

 

हुआ यों कि शुक्रवार सुबह 6:21 बजे सिद्धार्थ ने स्कूटर सवार अभय डागा को कार से टक्कर मारी थी। दुर्घटना थाने के एएसआइ रामप्रताप मीणा अन्य पुलिसकर्मी सिद्धार्थ को थाने ले आए। करीब ढाई घंटे बाद ही सुबह 9 बजे एएसआइ रामप्रताप ने थाने में ही शराब के नशे में धुत्त सिद्धार्थ का जमानत मुचलका भर दिया।

 

इससे आरोपी सिद्धार्थ थाने से ही छूटकर चला जाता, जबकि घायल अभय के परिजन दोपहर करीब 2 बजे चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने पहुंचे थे। मामला पता चलने पर डीसीपी राहुल प्रकाश ने जांच के बाद शनिवार को एएसआइ रामप्रताप मीणा को निलंबित कर दिया।

 

घायल डागा को दूसरे दिन भी नहीं आया होश
सिद्धार्थ शर्मा को साधारण दुर्घटना में जमानत देने की तैयारी थी। जबकि बाद में उस पर भदसं की धारा 308 (गैर इरादतन हत्या के प्रयास का मामला) पर मामला दर्ज हुआ। उधर, अस्पताल में भर्ती अभय डागा को दूसरे दिन भी होश नहीं आया। इस बीच सिद्धार्थ को जेल भेज दिया गया।


गड़बड़ी बर्दाश्त नहीं
ट्रैफिक पुलिस में गड़बड़ी के दोषी पुलिसकर्मी बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। ड्यूटी ईमानदारी से निभानी होगी। गड़बड़ी सामने आने पर एएसआई को निलंबित किया है।
राहुल प्रकाश, डीसीपी, ट्रैफिक

Home / Jaipur / जयपुर हादसा: लग्जरी कार चालक को गुपचुप जमानत की थी तैयारी, एएसआइ सस्पेंड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो