scriptमतदान का संकल्प लिया… बोले, जाति-धर्म नहीं, विकास का विजन देखकर चुनेंगे अपना सांसद | Patrika News
जयपुर

मतदान का संकल्प लिया… बोले, जाति-धर्म नहीं, विकास का विजन देखकर चुनेंगे अपना सांसद

राजस्थान पत्रिका की ओर से ‘हर वोट मायने रखता है’ संदेश के साथ जयपुर से रवाना जनादेश यात्रा मंगलवार को पाली, जोधपुर व राजसमंद लोकसभा क्षेत्रों के विभिन्न स्थानों से होकर ब्यावर जिला मुख्यालय पहुंच गई।

जयपुरApr 24, 2024 / 12:10 pm

Supriya Rani

rajasthan

जयपुर. राजस्थान पत्रिका की ओर से ‘हर वोट मायने रखता है’ संदेश के साथ जयपुर से रवाना जनादेश यात्रा मंगलवार को पाली, जोधपुर व राजसमंद लोकसभा क्षेत्रों के विभिन्न स्थानों से होकर ब्यावर जिला मुख्यालय पहुंच गई। इस दौरान आयोजित संवाद में कई जगह जीवन में पहली बार वोट डालने जा रहे 18 से 19 साल के मतदाताओं ने भी मतदान का संकल्प लिया। सभी मतदाताओं ने अधिक से अधिक मतदान कराने और जाति-धर्म के बजाय विकास का विजन देखकर सांसद चुनने का इरादा जाहिर किया। यात्रा बुधवार को राजसमंद लोकसभा क्षेत्र के ब्यावर से रवाना होकर अजमेर लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों से होकर जयपुर लौट आएगी।

जैतारण/रायपुर मारवाड़ (पाली). पाली जिले में आने वाले राजसमंद लोकसभा क्षेत्र के जैतारण में मतदाताओं को वीएचएएप को लेकर जानकारी दी गई। रायपुर मारवाड़ क्षेत्र स्थित बर कस्बे में सरपंच महेन्द्र चौहान के नेतृत्व में ग्रामीणों ने ढोल नगाड़ों के साथ यात्रा का स्वागत किया। संवाद के समय वहां मौजूद लोगो ने पत्रिका जनादेश यात्रा रथ के साथ सेल्फी भी ली।

जोधपुर/बिलाड़ा. लोकसभा चुनाव में मतदान को लेकर इस बार विशेष रूप से युवाओं में उत्साह नजर आ रहा है। जोधपुर में युवाओं खासकर फर्स्ट टाइम वोटर्स ने कहा कि वे वोट देने के लिए उत्साहित हैं, वे जरूर वोट करेंगे। बिलाड़ा में पत्रिका जनादेश यात्रा रथ का स्वागत कर व्यापारियों सहित अन्य सभी ने अधिक से अधिक मतदान करने की शपथ ली।

पाली/रोहट. पाली शहर पहुंचे जनादेश यात्रा रथ को लेकर शहरवासियों में उत्साह देखने को मिला। इस दौरान आयोजित संवाद में मतदाताओं ने लोकतंत्र के महापर्व में बढ़-चढ़कर भाग लेने का संदेश दिया।

यह भी पढ़ें

भ्रूण लिंग जांच के लिए राजस्थान की गर्भवती महिलाओं को गुजरात ले जा रहा दलाल गिरफ्तार

Home / Jaipur / मतदान का संकल्प लिया… बोले, जाति-धर्म नहीं, विकास का विजन देखकर चुनेंगे अपना सांसद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो