scriptसांसद Hanuman Beniwal के बेटे ने चाचा के लिए की वोट अपील, सोशल मीडिया पर VIDEO VIRAL | hanuman beniwal son ashutosh vote appeal for narayan beniwal | Patrika News
जयपुर

सांसद Hanuman Beniwal के बेटे ने चाचा के लिए की वोट अपील, सोशल मीडिया पर VIDEO VIRAL

‘जैसे मेरे पापा को जिताया वैसे ही अब मेरे चाचा को जिताओ’। सांसद हनुमान बेनीवाल के बेटे आशुतोष की ये वोट अपील का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो खींवसर क्षेत्र में हुई एक चुनावी सभा का है।

जयपुरOct 07, 2019 / 03:33 pm

Nakul Devarshi

hanuman beniwal son ashutosh vote appeal for narayan beniwal
जयपुर।

‘जैसे मेरे पापा को जिताया वैसे ही अब मेरे चाचा को जिताओ’। सांसद हनुमान बेनीवाल के बेटे आशुतोष की ये वोट अपील का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो खींवसर क्षेत्र में हुई एक चुनावी सभा का है। सांसद बेनीवाल ने शेयर किया वीडियो बेटे आशुतोष का चाचा के लिए वोट अपील का ये वीडियो खुद सांसद हनुमान बेनीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपलोड किया है। पोस्ट किये गए वीडियो में बेनीवाल ने इस वीडियो को दो दिन पूर्व खींवसर के ग्राम ग्वालू का होना बताया है।

गौरतलब है कि हनुमान बेनीवाल के भाई नारायण बेनीवाल खींवसर विधानसभा सीट के लिए हो रहे उपचुनाव में आरएलपी से प्रत्याशी हैं। उन्हें भाजपा का भी समर्थन हासिल है।


30 सेकंड का वीडियो हो रहा वायरल
सांसद हनुमान बेनीवाल के बेटे आशुतोष का ये वायरल हो रहा वीडियो 30 सेकंड का है। इसमें नन्हा सा ये बच्चा हाथों में माइक थामे हुए अपने चाचा के लिए वोट अपील करता हुआ दिख रहा है। भरी जनसभा में आशुतोष कह रहा है, ‘जैसे मेरे पापा को जिताया वैसे ही मेरे चाचा को वोट देकर जिताओ’। भतीजे की इस वोट अपील के दौरान चाचा आशुतोष बेनीवाल भी मंच पर ही मौजूद रहे।

Home / Jaipur / सांसद Hanuman Beniwal के बेटे ने चाचा के लिए की वोट अपील, सोशल मीडिया पर VIDEO VIRAL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो