scriptजोधपुर से बहन की शादी की शॉपिंग करने आई महिला, होटल में ठहरी, अगले दिन बदमाशों ने बनाया शिकार | Crime news jaipur : Purse and mobile snatching top 3 latest news | Patrika News
जयपुर

जोधपुर से बहन की शादी की शॉपिंग करने आई महिला, होटल में ठहरी, अगले दिन बदमाशों ने बनाया शिकार

Crime news latest : जयपुर में क्राइम की तीन Latest News, पर्स, मोबाइल और चेन स्नेचिंग की वारदत, पुलिस कर रही जांच

जयपुरJul 21, 2019 / 03:03 pm

Deepshikha Vashista

jaipur crime

जोधपुर से बहन की शादी की शॉपिंग करने आई थी महिला, होटल में ठहरी, अगले दिन बदमाशों ने बनाया शिकार

जयपुर. बहन की शादी की शॉपिंग करने जोधपुर से जयपुर आई महिला का रुपयों से भरा बैग बाइक सवार दो बदमाश छीनकर फरार हो गए। घटना आदर्श नगर थाना ( crime news latest ) इलाके की है। पुलिस ने बताया कि मटकी चौराहा जोधपुर निवासी नेहा ( Woman Crime ) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।
नेहा ने रिपोर्ट में बताया कि 18 जुलाई को जोधपुर से जयपुर बहन की शादी की शॉपिंग करने आए थे। यहां एक होटल में ठहरे हुए थे। 19 जुलाई को शॉपिंग करके मां जनेश्वरी देवी, तरुणा रात 10.45 बजे राजापार्क हनुमान ढाबा से पैदल जा रहे थे। तभी बाइक सवार बदमाशों ने मां के हाथ से बैग छीन लिया ( Purse Snatching ) और फरार हो गए। बैग में 80-90 हजार रुपए और जरूरी दस्तावेज थे। पुलिस आस-पास के सीसीटीवी कैमरों के रिकॉर्ड खंगाल रही है।
यह भी पढ़ें

जयपुर का व्यवासायी आदतों से मजबूर हो बना अपराधी,गलत काम किए बिना नहीं रह पाता, पहुंचा हवालात

इधर राहगीर के हाथ से मोबाइल छीन ले गए बदमाश

वहीं दूसरी ओर सड़क पर मोबाइल पर बात करना एक युवक को भारी पड़ गया। बदमाश रहागीर के हाथ से मोबाइल छीन ( Mobile Snatching ) ले गए। इस सबंध में सोडाला निवासी लोकेश कुमार मीणा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित लोकेश 19 जुलाई को रात करीब सवा नौ बजे राममंदिर से नंदपुरी बाजार होते हुए घर जा रहा था। इसी दौरान पीछे से एक बाइक पर दो बदमाश आए और उसके हाथ से मोबाइल छीन ले गए।
पीड़ित कुछ समझ पाता उससे पहले बदमाश तेजी से भाग गए। पीड़ित ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को ( Jaiupur Police ) दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा।
वहीं कोतवाली थाना इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने पैदल जा रहे युवक के गले पर झपट्टा मारकर चेन तोड़ ली और फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि आचार्यों का रास्ता किशनपोल बाजार निवासी पूरव सोखिया ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि 19 जुलाई को रात बदमाश उसके गले से चेन तोड़ कर भाग गए।

Home / Jaipur / जोधपुर से बहन की शादी की शॉपिंग करने आई महिला, होटल में ठहरी, अगले दिन बदमाशों ने बनाया शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो