scriptलॉकडाउन में शराब बेचने को लेकर चूरू में हुई थी हत्या, हत्यारों की मदद करने वाले इस शख्स का हुआ ये अंजाम | churu rajendra murder case: mudered supporter arrest from hariyana | Patrika News
जयपुर

लॉकडाउन में शराब बेचने को लेकर चूरू में हुई थी हत्या, हत्यारों की मदद करने वाले इस शख्स का हुआ ये अंजाम

हत्यारों को वारदात के बाद मदद करने वाले एक शख्स को एसओजी ने पकड़ा है।

जयपुरJun 09, 2020 / 05:54 pm

Dinesh Gautam

pradeep.jpeg
जयपुर
चूरू के राजगढ़ में कोरोना वायरस से बचने के लिए लगाए गए लॉकडाउन में शराब बेचने को लेकर हुई हत्याकांड के आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है। मामले की जांच एसओजी कर रही है। हत्यारों को वारदात के बाद मदद करने वाले एक शख्स को एसओजी ने पकड़ा है।
एसओजी एडीजी ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश हरियाणा के भिवानी में ढाणी मनसुख निवासी प्रदीप है। प्रदीप ने राजेंद्र गढ़वाल की हत्या के बाद पुलिस से बचने के लिए भाग रहे बदमाशों को शरण दी, इतना ही नहीं मौका देखकर उनको सुरक्षित वहां से निकाल दिया और खर्च करने के लिए रुपए भी दिए थे। प्रदीप के बारे में हत्याकांड में शामिल अनिल शर्मा और संदीप उर्फ पतंगा ने एसओजी को बताया था। दोनों एसओजी की गिरफ्त में आ चुके है।
कुछ फरार हुए लोगों को गिरफ्तारी के लिए एसओजी प्रयास कर रही है। उल्लेखनीय है कि 22 मई 2020 को राजगढ चूरू में शराब बेचने को लेकर झगडे में सुभाष नगर राजगढ निवासी राजेन्द्र गढवाल की बोलेरो सवार कुछ व्यक्तियों ने अंधाधुंध गोलियां चलाकर हत्या कर दी थी। बदमाशों की फरारी के दौरान शरण देने में शामिल आरोपी प्रदीप को हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया।

मामले में वांछित ईनामी आरोपी अनिल शर्मा व संदीप उर्फ पतंगा को एसओजी पहले ही गिरफ्तार कर लिया। अनिल शर्मा वर्तमान में पुलिस रिमाण्ड पर चल रहा है। गिरफ्तारशुदा अनिल शर्मा से पूछताछ के दौरान जानकारी मिलने पर विशेष टीम ने कार्रवाई करते हुये हत्या में सहयोग व फरार अभियुक्तों को फरारी के दौरान शरण देने और उनको आर्थिक सहयोग उपलब्ध करवाने के आरोप में पकड़ा है। गिरफ्तार अभियुक्त को कोर्ट में पेशकर 3 दिन का पुलिस रिमाण्ड प्राप्त किया गया।

Home / Jaipur / लॉकडाउन में शराब बेचने को लेकर चूरू में हुई थी हत्या, हत्यारों की मदद करने वाले इस शख्स का हुआ ये अंजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो