scriptएक दर्जन प्रकरण पहले से दर्ज, अब हथियार के साथ पकड़ा | Patrika News
जयपुर

एक दर्जन प्रकरण पहले से दर्ज, अब हथियार के साथ पकड़ा

मालपुरा गेट थाना पुलिस ने शुक्रवार को आर्म्स एक्ट में सचिन कुमार उर्फ बच्या जाट को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से एक पिस्टल, दो मैगजीन के साथ 10 जिंदा कारतूस बरामद किया है।

जयपुरApr 26, 2024 / 08:50 pm

Kamlesh Sharma

Malpura Gate Police Station
जयपुर। मालपुरा गेट थाना पुलिस ने शुक्रवार को आर्म्स एक्ट में सचिन कुमार उर्फ बच्या जाट को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से एक पिस्टल, दो मैगजीन के साथ 10 जिंदा कारतूस बरामद किया है। आरोपी पूर्व में करीब एक दर्जन मामले दर्ज है।
पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने बताया कि शहर में अवैध हथियार तस्कर व हथियार रखने वालों के खिलाफ अभियान चलाया गया है। बदमाशों को पकड़ने के लिए अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त आशाराम चौधरी, सहायक पुलिस आयुक्त सांगानेर विनोद कुमार शर्मा व थानाधिकारी हिम्मत सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया।
इस तरह दबोचा
थानाधिकारी हिम्मत सिंह ने बताया कि हेड कांस्टेबल सूरज व कांस्टेबल दशरथ को सूचना मिली कि रीको काटा पुलिया के पास युवक है, जिसके पास हथियार है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मौके पर मिले खेतड़ी स्थित संजय नगर निवासी सचिन कुमार को पकड़ा। तलाशी में आरोपी के पास से एक लोडेड पिस्टल, दस जिंदा कारतूस, दो मैगजीन मिली। आरोपी के खिलाफ एक दर्जन आपराधिक प्रकरण दर्ज है। उससे हथियार लाने के संबंध में पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो