scriptWife murder : पटवारी ने की पत्नी की हत्या, प्लास्टिक की बोरी में बांध शव डैम में फेंका | Wife murder: Patwari murdered his wife, threw it in the dam. | Patrika News
जबलपुर

Wife murder : पटवारी ने की पत्नी की हत्या, प्लास्टिक की बोरी में बांध शव डैम में फेंका

शव को प्लास्टिक की बोरी में रखकर उसमें पत्थर डालकर डैम में फेंक दिया

जबलपुरApr 26, 2024 / 03:58 pm

Lalit kostha

Wife murder

Wife murder

जबलपुर. जिले के कुंडम के ग्राम चौरई में रहने वाले एक पटवारी ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। शव को प्लास्टिक की बोरी में रखकर उसमें पत्थर डालकर सीतापुर डैम में फेंक दिया। इसके बाद आरोपी ने थाने में पत्नी की गुमशुदगी भी दर्ज कराई। जांच के बाद उसकी करतूत उजागर हो गई। आरोपी पटवारी की निशानदेही पर पुलिस ने गुरुवार को डैम से शव बरामद किया। आरोपी पर हत्या और साक्ष्य छिपाने की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर गिरतार किया गया है। उसे न्यायालय में पेश किया गया। वहां से जेल भेज दिया गया।
यह है मामला

पुलिस ने बताया कि चौरई निवासी रंजीत मार्को शहपुरा जिले में पटवारी है। उसका विवाह 2021 में सिवनी निवासी सरला मार्को (32) से हुआ था। दोनों का डेढ़ साल का बेटा है। विवाह के बाद से दोनों में विवाद होने लगे थे। 22 अप्रेल की रात विवाद इतना बढ़ा कि रंजीत ने पत्नी का गला घोंटकर हत्या कर दी।
पटवारी ने शव को प्लास्टिक की बोरी में बांधा। बोरी बाइक में रखकर सीतापुर डैम ले गया। जहां पन्नी में पत्थर डाले। उसे वहीं छिपा दिया। 23 अप्रेल को रंजीत ने कुंडम थाने में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई। रात में वह फिर से डैम गया और शव को डैम में फेंक दिया।
पूछताछ में उगला राज

पुलिस को रंजीत की गतिविधियों पर संदेह हुआ। बुधवार रात उसे थाने बुलाया गया। वहां सती से पूछताछ की गई। उसने पूरी वारदात पुलिस के सामने उगल दी। गुरुवार सुबह एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। टीम ने डैम से शव को निकाला। पुलिस जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो