scriptgang rape : तीन दोस्तों ने मिलकर किया युवती से गैंगरेप | Three Arrested For 20-year-Old Woman's gang Rape | Patrika News
जबलपुर

gang rape : तीन दोस्तों ने मिलकर किया युवती से गैंगरेप

घटना स्थल पर आरोपियों के मोबाइल में युवती के आपत्तिजनक वीडियो, पिस्टल व चाकू जप्त
 

जबलपुरJul 13, 2019 / 04:04 pm

tarunendra chauhan

Gang rape

Gang rape

जबलपुर. शहर में किराए से रह रहे तीन युवकों द्वारा एक युवती से सामूहिक बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। तीन युवकों में से एक इंजीनियरिंग का छात्र है। इनमें से जिस युवक ने युवती से फेसबुक पर दोस्ती की थी उसपर 307 व 323 का मामला दर्ज है। वहीं अन्य दो पर भी मामले दर्ज हैं। तीन बदमाशों में से एक ने फेसबुक पर 20 वर्षीय युवती से दोस्ती कर मिलने के लिए बुलाया। युवती को कमरे में बंधक बनाकर युवक ने गुरुवार रात दो दोस्तों के साथ गैंगरेप किया। शुक्रवार सुबह धमकी देकर उसे छोड़ा। दिन भर युवती इधर-उधर घूमती रही। शाम 5.30 बजे मदन महल थाने में आपबीती सुनाई। युवती के साथ पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर दबिश देकर तीनों आरोपियों को कट्टा-चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार आरोपियों के मोबाइल में पांच आपत्तिजनक वीडियो भी मिले हैं। मौके पर एसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारी पहुंचे थे। गढ़ा थाने में एफआइआर दर्ज की गई है। एसपी अमित सिंह ने बताया कि गोटेगांव नरसिंहपुर निवासी 15 युवक गढ़ा थानांतर्गत शारदा चौक नेमा बिल्डिंग में किराए से रहते थे। दूसरी मंजिल पर जित्तू पटेल, कमलेश पटेल व इंजिनियरिंग की पढ़ाई कर रहा शुभम पटेल रहते थे। जित्तू पटेल की फेसबुक के माध्यम से युवती से दोस्ती हुई थी। जित्तू ने गुरुवार शाम युवती को बुलाया और फिर उसे कमरे में बंधक बनाकर कमलेश व शुभम के साथ मिलकर गैंगरेप किया। इस दौरान उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया। सुबह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे छोड़ा। आरोपियों के कमरे से कई आपत्तिजनक सामग्री भी जब्त हुई।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि जित्तू पर गोटेगांव में 307 व 323 का प्रकरण दर्ज है। अन्य दोनों आरोपियों के खिलाफ भी मामले दर्ज हैं। तीन महीने पहले जित्तू को राजनीतिक रंजिश में गोली भी मारी गई थी। तब से वह जबलपुर में रह रहा था।

आरोपियों के मोबाइल में मिले पांच आपत्तिजनक वीडियो के बारे में आरोपियों ने बताया कि उक्त युवती के साथ भी गैंगरेप किया था। इसमें उनके साथ संजीवनी नगर का निगरानी बदमाश एवं गढ़ा का जिलाबदर जोशी मोहल्ला निवासी बंटू उर्फ अंकित पटेल भी था। वे युवती को मदन महल की पहाड़ी पर ले गए थे, वहां उसे न्यूड करके पीटा था और पैर में चाकू भी मारा था।

Home / Jabalpur / gang rape : तीन दोस्तों ने मिलकर किया युवती से गैंगरेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो