Krishna Janmashtami Mp3 songs : जन्माष्टमी के ये खास भजन आपको कृष्ण भक्ति से कर देंगे सराबोर- see live video

By: Lalit Kumar Kosta

Updated On: 24 Aug 2019, 03:16:05 PM IST

  • आरती कुंज बिहारी की… आरती का जन्माष्टमी पूजन के समय जरूर करें गान
    कृष्ण लीला,
    इस वचन के कारण नहीं हो पाई राधा और कृष्ण की शादी,
    अलौकिक प्रेम कथा, राधा-कृष्ण का बंगला,
    कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर WhatsApp और Facebook पर लगाएं ये Status

जबलपुर। भगवान श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव आज भी धूमधाम से मनाया जा रहा है। वहीं शुक्रवार देर रात तक मंदिरों में जय श्री राधे कृष्ण की गूंज से समूची संस्कारधानी गूंजती रही। जन्माष्टमी पर भगवान श्रीकृष्ण को मनाने और उन्हें प्रसन्न करने के लिए लोग अपने सामथ्र्य अनुसार पूजन करते नजर आए। वहीं गलियों में मटकी फोड़ का आयोजन किया गया। जिसमें युवाओं की टोली बढ़-चढकऱ हिस्सा लेती देखी गईं। श्रीकृष्ण भजन, फिल्मी गीत और राधा गोपी रास लीलाओं को भी नगर में जगह जगह आयोजन किया गया।

 

 

गायक विकास गुरुंग और सिंधी गायिका सावेरी सत्यार्थी साजनानी ने कान्हा और राधा के एक से बढ़कर एक भजन प्रस्तुत किये। इस दौरान संगीत की स्वर लहरियों में आलाप स्टूडियो एवं सुरेंद्र दहिया,अभिजीत, सुजीत,महेंद्र सिंह,शुभम ने विशेष सहयोग दिया।

भक्ति से सराबोर संस्कारधानी में पत्रिका द्वारा श्रीकृष्ण भजनों की लाइव प्रस्तुति की जा रही है। जिसमें कलाकारों द्वारा एक से बढकऱ एक कृष्ण भजनों की प्रस्तुति दी जा रही है। इसके अलावा राधा कृष्ण के प्रेम को प्रदर्शित करने वाले भजनों को भी सुनाया जाएगा। आप भी इन भजनों का लाइव आनंद लेकर इन्हें अपने मित्रों को भी सुनाने के लिए भेजें।

Updated On:
24 Aug 2019, 02:25:40 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।