scriptकॉलेज छात्र का फिल्मी स्टाइल में अपहरण | college student kidnaping in a bollewood style | Patrika News
जबलपुर

कॉलेज छात्र का फिल्मी स्टाइल में अपहरण

कॉलेज छात्र का फिल्मी स्टाइल में अपहरण
 

जबलपुरSep 24, 2018 / 10:55 am

Lalit kostha

kidnaping

kidnaping

जबलपुर। जिस उम्र में बच्चे पढ़ लिखकर अच्छा इंसान और बेहतर भविष्य की चिंता करते हैं, वे इस उम्र में आपराधिक प्रवृत्ति अपना रहे हैं। यही नहीं वे ऐसी वारदातों को अंजाम देने में लगे हैं जो एक आदतन अपराधी की होती है। ऐसे में उनके के साथ परिवार व शहर का भविष्य भी अंधकारमय होता नजर आ रहा है। जबलपुर में इन दिनों छात्रों द्वारा आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के मामलों में बढ़ोत्तरी हुई है। चोरी और मारपीट आदि के मामलों में खुलासों के दौरान छात्र पकड़े गए हैं। ताजा मामला एक छात्र का अपहरण करने का सामने आया है।

news facts-

मदन महल थाना क्षेत्र की घटना
कॉलेज से छात्र को अगवा कर बदमाशों ने की मारपीट
बीटी तिराहे के पास छोडकऱ भागे
पांच आरोपित गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

शहर की सुरक्षा व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए कुछ बदमाशों ने जेइसी के छात्र को एमएम कॉलेज से अगवा कर लिया। रास्ते में उससे मारपीट की और बीटी तिराहा के पास छोडकऱ भाग गए। पीडि़त छात्र वहां से मदन महल थाने पहुंचा। अपहरण और मारपीट का प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस ने मामले में पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।
टीआइ प्रीति तिवारी ने बताया, रविवार शाम 4.30 बजे हाथीताल कॉलोनी निवासी राहुल मरावी (20) ने शिकायत दी कि आमनपुर निवासी प्रियांशु उसका दोस्त है। दोनों जेइसी में साथ पढ़ते हैं। कुछ दिनों से गढ़ा पुरवा निवासी कुछ लडक़े प्रियांशु को धमकी दे रहे थे। वे कई बार उसके घर जाकर माता-पिता को धमका चुके हैं। दोपहर 1.15 बजे प्रियांशु एमएम कॉलेज के पास बैठा था। तभी रामकृपाल उर्फ कृपाल पटेल, बरन्या और उसके दोस्त बाइक से पहुंचे। उन्होंने प्रियांशु के साथ मारपीट की और बाइक पर बिठाकर गेट नम्बर चार की ओर ले गए। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर तलाश शुरू की तो प्रियांशु बीटी तिराहे के पास मिला। उसने बताया कि कृपाल, बरन्या गुप्ता, अर्पित सिंह, अमित केवट, गौरव केवट, ऋतिक झारिया आदि ने अगवा कर उससे मारपीट की और बीटी तिराहे के पास छोडकऱ भाग गए।
ये हुए गिरफ्तार- पुलिस ने शुक्ला नगर निवासी कृपाल, गौरव, ऋतिक, बीटी तिराहा निवासी अमित व अर्पित को गिरफ्तार किया है। प्रारम्भिक पूछताछ में किसी युवती को लेकर विवाद की बात सामने आई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो