scriptविधानसभा चुनाव में जीत के लिए भाजपा ने बनाया यह फूलप्रूफ प्लान | by BJP created plan for victory in Assembly elections | Patrika News
जबलपुर

विधानसभा चुनाव में जीत के लिए भाजपा ने बनाया यह फूलप्रूफ प्लान

बूथ साधने के लिए नियमित रूप से अपने क्षेत्रों में सम्पर्क बढ़ाएं

जबलपुरJul 06, 2018 / 07:32 pm

deepankar roy

by BJP created plan for victory in Assembly elections

by BJP created plan for victory in Assembly elections

जबलपुर। यदि प्रदेश में चौथी बार भाजपा का परचम फहराना है तो बूथ मैनेजमेंट पर फोकस करना होगा। बूथ स्तर पर सभी जनप्रतिनिधि, पार्टी पदाधिकारी, अनुषांगिक संगठनों के प्रमुख व कार्यकर्ता सक्रिय हो जाएं। बूथ साधने के लिए नियमित रूप से अपने क्षेत्रों में सम्पर्क बढ़ाएं। यह संदेश गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी की सम्भागीय बैठक में
पार्टी के राष्ट्रीय संगठन मंत्री रामलाल ने दिए।


आमजन से लगातार संपर्क रखें
उन्होंने कहा, केन्द्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं व उपलब्धियों को लेकर आमजन से लगातार संपर्क करें। उन्होंने यह ये भी संदेश दिया कि कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों की गतिविधियों, उनके प्रमुख नेताओं के दौरों, उनके वक्तव्य पर भी नजर रखी जाए।


सात घंटे तक चली बैठक
भाजपा के राष्ट्रीय, प्रादेशिक व संभाग स्तर के नेताओं की मौजूदगी में बैठकों का दौर सुबह नौ बजे से शाम 5 बजे तक चला। मनोनीत पार्षद अनिल भल्ला के बेदीनगर स्थित घर में हर जिले की अलग से बैठक हुई। बैठकों में मंडला, डिंडोरी समेत संभाग के हर जिले में पार्टी के समक्ष मौजूद चुनौतियों व जीत की रणनीति पर चर्चा हुई। प्रमुख पदधिकारियों ने यह जानने का प्रयास किया कि जिला स्तर पर इस बार एंटी इनकमबेंसी का कितना असर है।
बैठक में कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन, राज्यमंत्री शरद जैन, जन आशीर्वाद यात्रा के संयोजक अजय प्रताप सिंह, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद गोंटिया, मंडला सांसद फ ग्गन सिंह कुलस्ते, राज्यसभा सांसद कैलाश सोनी, विधायक, भाजपा नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर, ग्रामीण अध्यक्ष शिव पटेल आदि मौजूद रहे।


तैयारियों का लिया गया जायजा
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद राकेश सिंह ने संभाग के 9 जिलों से आए संगठनात्मक, 8 जिलों के प्रदेश, संभाग व जिला पदाधिकारियों, सांसद, विधायकों को जन आशीर्वाद यात्रा की तैयारियां पूरी करने के निर्देश दिए। महाकोशल में अब तक की गई तैयारियों का जायजा भी लिया। प्रदेश संगठन मंत्री सुहास भगत ने कहा, विपक्ष जहां मजबूत है, जिन बूथों पर विपक्षी नेताओं का प्रभाव है, उनकी जानकारी जुटाएं और बूथ लेबल पर पार्टी कार्यर्ताओं को सक्रिय करें।

Home / Jabalpur / विधानसभा चुनाव में जीत के लिए भाजपा ने बनाया यह फूलप्रूफ प्लान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो