scriptVIDEO : करोड़ों की कीमत के दोमुंहे सांप के साथ पकड़ाया तस्कर, तंत्र-मंत्र और दवाइयों में आता है काम | youth arrested by crime branch with two head snack | Patrika News
इंदौर

VIDEO : करोड़ों की कीमत के दोमुंहे सांप के साथ पकड़ाया तस्कर, तंत्र-मंत्र और दवाइयों में आता है काम

करोड़ों की कीमत के दोमुंह सांप के साथ पकड़ाया तस्कर, तंत्र-मंत्र और दवाइयों में आता है काम

इंदौरFeb 20, 2019 / 02:51 pm

हुसैन अली

snack

VIDEO : करोड़ों की कीमत के दोमुंहे सांप के साथ पकड़ाया तस्कर, तंत्र-मंत्र और दवाइयों में आता है काम

इंदौर. क्राइम ब्रांच की टीम ने करोड़ों की कीमत के 56 इंच लंबे दोमुंह सांप को बरामद कर एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस सौदागर बनकर गई और युवक को धरदबोचा। इसकी तस्करी भारत, नेपाल, इंडोनेशिया, ताइवान, मलेशिया, चीन, अरब सहित अन्य देशों में होती है। एएसपी रुचिवर्धन सिंह ने बताया कि रेड सेंड बोआ सांप के साथ युवक गौरव पिता वेदप्रकाश श्रीवास्तव निवासी सुंदर नगर सुखलिया को गिरफ्तार किया है। सांप को वन विभाग के सुपुर्द किया गया है। इसकी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर करोड़ों की कीमत है। तस्कर के गिरोह में और भी कई सदस्य शामिल हैं। मामले में पुलिस और वन विभाग द्वारा कार्रवाई की जा रही है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
पुलिस ने बताया कि तस्कर गौरव दोमुंहे सांप जिसे तस्कर चाकलेट कहते हैं का खरीद-फरोख्त करता है। सूचना के बाद पुलिस ने योजना बनाकर गौरव से दोमुंहे सांप का सौदा किया। तय सौदे के अनुसार गौरव मंगलवार को दोमुंहा सांप लेकर पहुंचा। गौरव ने जैसे ही दोमुंहे सांप को पुलिस टीम को सौंपा वैसे ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में गौरव ने बताया कि यह सांप वह मल्हारगंज में रहने वाले हाईकोर्ट वकील राठी से लाया था। पांच लाख में डील होने वाली थी। इसमें गौरव को 50 हजार का कमीशन मिलता।

Home / Indore / VIDEO : करोड़ों की कीमत के दोमुंहे सांप के साथ पकड़ाया तस्कर, तंत्र-मंत्र और दवाइयों में आता है काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो