scriptकुंवारी बताकर महिला अधिकारी ने मेजर से रचाया ब्याह, अब इन लोगों को दी धमकी | women officer threaten Anganwadi workers in indore | Patrika News
इंदौर

कुंवारी बताकर महिला अधिकारी ने मेजर से रचाया ब्याह, अब इन लोगों को दी धमकी

कुंवारी बताकर महिला अधिकारी ने मेजर से रचाया ब्याह, अब इन लोगों को दी धमकी

इंदौरJan 29, 2019 / 03:53 pm

हुसैन अली

dulhan

कुंवारी बताकर महिला अधिकारी ने मेजर से रचाया ब्याह, अब इन लोगों को दी धमकी

इंदौर. खुद को कुंवारी बताकर मेजर से ब्याह रचाने वाली महिला व बाल विकास विभाग की महिला अधिकारी अब जांच में बचने के लिए नए पैंतरे आजमा रही है। वह आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को धमकी देकर जांच के लिए अपने हिसाब से बयान देने का कह रही है। महिला अधिकारी के खिलाफ 170 आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं ने सोमवार शाम संभागीय कार्यालय में शिकायत की। सभी ने कहा कि शादी के प्रमाण पत्र पर धोखे से उनके साइन लिए गए और अब बार-बार बयान देने के लिए मजबूर किया जा रहा है। नौकरी से निकालने की धमकी भी दी जा रही है।
मेरे पति बड़े पुलिस अधिकारी, ऊपर तक पहुंच है

कार्यकर्ताओं ने शिकायत में कहा कि अधिकारी धमकी देती थी- मेरे पति पुलिस में बड़े अधिकारी हैं। उनकी ऊपर तक पहुंच है। उनके कारण ही मैं एक जगह 13 साल से हूं। हमें यह कहकर मकान ढूंढऩे के लिए कहा कि यहां ऑफिस लगेगा। मैडम किसी आदमी के साथ वहां रहने आईं और बोलीं कि मेरी मौसी का लडक़ा है। हमसे मकान की रोज सफाई भी कराती थीं।
ये बयान देने के लिए कर रही मजबूर

मुझे अधिकारी नहीं दीदी बताना। तुमको सिर्फ यह कहना है कि दीदी अच्छी हैं। हमारे इनसे पारिवारिक संबंध हैं। जब हमने कई दिनों तक इन्हें परेशान देखा तो इनसे पूछ लिया कि क्या परेशानी है? तब उन्होंने बताया था एक आदमी ब्लैकमेल कर रहा है। हमें बार-बार फोन कर धमकाया जा रहा है कि मेरे हक में बयान देना। उधर, मामले में संयुक्त संचालक राजेश मेहरा ने बताया कि आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं ने शिकायत की है। हम इसकी जांच कराएंगे।

Home / Indore / कुंवारी बताकर महिला अधिकारी ने मेजर से रचाया ब्याह, अब इन लोगों को दी धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो