scriptपुलवामा हमला : आतंकी मसूद अजहर और हाफिज सईद को सरेराह मारे लात-घूंसे VIDEO | people of indore protest for pulwama attack | Patrika News
इंदौर

पुलवामा हमला : आतंकी मसूद अजहर और हाफिज सईद को सरेराह मारे लात-घूंसे VIDEO

पुलवामा हमला : आतंकी मसूद अजहर और हाफिज सईद को सरेराह मारे लात-घूंसे

इंदौरFeb 16, 2019 / 04:27 pm

हुसैन अली

protest

पुलवामा हमला : आतंकी मसूद अजहर और हाफिज सईद को सरेराह मारे लात-घूंसे VIDEO

इंदौर. जम्मू कश्मीर हाईवे स्थित पुलवामा में 14 फरवरी को सीआरपीएफ के जवानों की बस पर आतंकवादी ने कार टकराकर विस्फोट कर दिया। 40 सीआरपीएफ जवानों की मौत हो गई, घटना ने देश को हिलाकर रख दिया। जनता खासी आक्रोशित है। देशद्रोहियों को सजा और पाकिस्तान पर हमला करने जैसी मांग कर रही है। ये गुस्सा सडक़ों पर भी नजर आ रहा है।
शुक्रवार शाम शहीदों की आत्मशांति के लिए प्रार्थना की गई। साथ ही पाकिस्तान व आतंकी संगठनों के विरोध में राजपूत समाज द्वारा रीगल चौराहे पर प्रदर्शन किया। आतंकी मसूद अजहर, हाफिज सईद और पाकिस्तान के पुतले को बीच चौराहे पर लात-घूंसों से मारा गया और जलाकर आक्रोश व्यक्त किया। प्रदर्शन का नेतृत्व अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह गौतम ने किया। नर्मदांचल राजपूत नवयुवक संघ, पूर्वोत्तर सांस्कृतिक संस्थान भी मौजूद थे। पंकजसिंह चौहान, जगदीश सिंह, शैलेन्द्र सिंह, समरेंद्र सिंह, मानसिंह राजावत, अर्जुनसिंह चौहान, शुभम सिंह तोमर, अतुल प्रताप सिंह और हर्षवर्धन सिंह भी उपस्थित थे।
बोहरा समाज ने रखा मौन

पाटनीपुरा चौराहा पर जलाया झंडा

आतंकवादी घटना के बाद में पाटनीपुरा चौराहे पर विधायक रमेश मेंदोला, आकाश विजयवर्गीय, एमआईसी सदस्य चंदूराव शिंदे व सुमित मिश्रा के नेतृत्व में मार्च निकालकर पाकिस्तान के झंडे का जलाया गया। आज दोपहर में 3 बजे भाजयुमो की टीम प्रदर्शन करके उन वकीलों को कठघरे में खड़ा करेगी, जिन्होंने अफजल गुरु और याकूब मेनन जैसे आतंकवादियों के पक्ष में कोर्ट में दलील की थी। आयोजक रोहित चौधरी, शुभम ठाकुर, निक्की राय व लक्की पटेल के मुताबक देशद्रोहियों की वकालत करने वाले वकीलों के साथ में उन्हें भी बेनकाब किया जाना चाहिए जो अवॉर्ड वापस देकर या असहिष्णुता जैसे मुद्दे पर झूठी बातें करके देशभक्ति करने वालों में भ्रम पैदा करते हैं। वकीलों को बकायदा फांसी दी जाएगी और बाद में उन्हें जलाया जाएगा। इसी प्रकार रीगल तिराहे पर नुक्कड़ नाटक के जरिए भी शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई।

Home / Indore / पुलवामा हमला : आतंकी मसूद अजहर और हाफिज सईद को सरेराह मारे लात-घूंसे VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो