मां ने अपने ही प्रेमी को सौंप दी बेटी, फिर हुआ ये...

By: Reena Sharma

Updated On:
24 Aug 2019, 01:54:04 PM IST

  • खजराना पुलिस ने दर्ज किया केस

इंदौर. खजराना में एक बच्ची के साथ में उसकी मां ने ही अपने प्रेमी से बलात्कार करवाया। बेटी ने जब दूसरे को इस बारे में बताया तो पुलिस के पास मामला पहुंचा। अब पुलिस आरोपितों के खिलाफ कराया।

must read : बच्चों की मौत से सदमे में थी मां, शिप्रा में लगा दी छलांग, पहले बेटी फिर बेटे की उखड़ गई थी सांसें

पुलिस के अनुसार बच्ची की मां और प्रेमी मनीष के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज किया गया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि मां के मनीष से संबंध हो गए थे। इस पर वह अपने प्रेमी के साथ भागकर खजराना क्षेत्र में रहने लगी। हाल ही में वह बेटी को भी लेकर आ गई थी। बेटी को देखकर मनीष ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की शर्त अपनी प्रेमिका के आगे रखी। इस पर मां तैयार हो गई। मनीष ने उस बच्ची के साथ में बलात्कार किया। इसके बाद अपने एक रिश्तेदार से भी बच्ची का बलात्कार कराया। मां के सामने यह सब होता रहा, लेकिन उसने कोई आवाज नहीं उठाई। उलटा बेटी को ही धमकाती रही। बच्ची ने अपने रिश्तेदारों को यह बात बताई तो उन्होंने पुलिस को शिकायत की। टीआई प्रीतमसिंह ठाकुर ने बताया कि आरोपितों के खिालाफ कार्रवाई की जा रही है।

Updated On:
24 Aug 2019, 01:54:04 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।