scriptहत्याकांड में महिला से संपर्क सहित कई बिंदु पर टिकी जांच | Investigation rests at several points, including contact with woman in | Patrika News
इंदौर

हत्याकांड में महिला से संपर्क सहित कई बिंदु पर टिकी जांच

घटनास्थल के समीप लगे कैमरा फुटेज जांच रही पुलिस
 

इंदौरOct 22, 2019 / 07:45 pm

Kamlesh Pandey

हत्याकांड में महिला से संपर्क सहित कई बिंदु पर टिकी जांच

हत्याकांड में महिला से संपर्क सहित कई बिंदु पर टिकी जांच

सिटी रिपोर्टर, इंदौर
पालिया में कॉलोनाइजर की ऑफिस में घुसकर बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या कर देने के मामले में पुलिस अधिकारी जांच कर रहे हैं। घटना के बाद से कई संदेहियों से पूछताछ की गई है। जांच में यह बात भी सामने आई कि मृतक के किसी महिला से संपर्क थे। पुलिस इसकी जांच के अलावा सीसीटीवी फुटेज जांच रही है।
हातोद थाना क्षेत्र के पालिया में कॉलोनाइजर अरविंद परमार निवासी छोटा बांगडदा की दो अज्ञात बदमाशों ने सोमवार शाम हत्या कर दी थी। बदमाश के हमले में घायल मनोज पटेल का उपचार जारी है। मंगलवार को पुलिस ने एमवायएच मच्र्युरी में शव का पीएम कराया है। यहां पर बड़ी संख्या में गमगीन परिजन व रिश्तेदार पहुंचे। मृतक अरविंद के ड्राइवर अजय गौड़ ने का कहना है कि वह दो वर्ष से अरविंद का ड्राइवर है। उसने बताया शाम को मालिक अरविंद ने ऑफिस बंद किया। इसके बाद वे कार से घर के लिए निकले। रास्ते में पार्टनर मनोज पटेल दिखने पर उन्होंने फोन कर उन्हें ऑफिस आने को कहा। दोनों ऑफिस में बैठकर बात करने लगे। अजय ने बताया इस बीच वे चाय की दुकान तक चले गए। करीब पंद्रह मिनिट बाद ऑफिस लौटे तो लोग पकड़ो-पकड़ो कहकर आवाज लगाने लगे। तब पता चला कोई मालिक पर गोली चलाकर गया है। जिस दिशा में हमलावर भागे उस दिशा में अजय कार लेकर दौड़ा। हमलावर नहीं मिलो तो कार लेकर ऑफिस पहुंचा। तब तक लोग घायल मालिक और उनके साथी को ऑफिस से बाहर लेकर आए। तुरंत दोनों को हॉस्पिटल पहुंचाया। ड्राइवर ने मृतक का किसी से विवाद नहीं होने की बात बताई है। हालाकि मनोज के पार्टनर होने की बात बताई है।
महिला से संपर्क बिंदु में जांच जारी

एसपी पश्चिम अवधेश गोस्वामी ने बताया शव का एमवायएच में पीएम कराया है। परिजन ने शाम छह बजे तक अंतिम संस्कार किया। गमगीन परिजन बयान देने की हालत में नहीं हैं। उन्होंने घटना के संबंध में बाद में बात करने की बात कही। हत्याकांड की जांच में अब तक करीब २२ संदेहियों से पूछताछ हो चुकी है। हमले में घायल मृतक के साथी मनोज से पूछताछ की गई है। वहीं घटनास्थल के समीप लगे कैमरा फुटेज खंगाले हैं। अन्य कैमरा फुटेज की जांच की जा रही है। वहीं जांच में मृतक के किसी महिला से संबंध होने की बात सामने आई है। इसकी जांच कर रहे हैं। संभावना लग रही है कि हमलावर ने रैकी के बाद हत्या की वारदात की।

Home / Indore / हत्याकांड में महिला से संपर्क सहित कई बिंदु पर टिकी जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो