scriptबीवी को वॉट्सएप पर दिया तलाक, फिर लड़कियों के फोटो भेजकर बोला-इनसे करूंगा शादी | husband give divorce to wife on whatsapp | Patrika News
इंदौर

बीवी को वॉट्सएप पर दिया तलाक, फिर लड़कियों के फोटो भेजकर बोला-इनसे करूंगा शादी

बीवी को वॉट्सएप पर दिया तलाक, फिर लड़कियों के फोटो भेजकर बोला-इनसे करूंगा शादी

इंदौरFeb 20, 2019 / 03:13 pm

हुसैन अली

whatsapp

बीवी को वॉट्सएप पर दिया तलाक, फिर लड़कियों के फोटो भेजकर बोला-इनसे करूंगा शादी

इंदौर. दहेज में पैसे न ला सकी तो पति ने वाट्सएप पर वॉइस मैसेज भेजकर तलाक दे दिया। इसके बाद वह पत्नी को लड़कियों के फोटो भेजकर कह रहा है कि इनमें से किसी से अब शादी कर लूंगा। पत्नी ने एसएसपी को शिकायत कर पति सहित सास, ससुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी।
सिरपुर कांकड़ (चंदन नगर) निवासी 21 वर्षीय आफरीन मंगलवार को पिता जहीर हसन के साथ पुलिस कंट्रोल रूम पहुंची। उसने पति शाहरुख अंसारी, सास शमां अंसारी और ससुर फिरोज अंसारी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। आफरीन के मुताबिक, 17 मई 2015 को शाहरुख से उसकी शादी हुई थी। दोनों का ढाई वर्षीय बेटा मोईन है। शादी के कुछ दिन बाद शाहरुख, सास-ससुर परेशान कर डेढ़ लाख रुपए मांगने लगे। रुपए नहीं देने पर शाहरुख ने 12 जनवरी को घर से निकाल दिया। अभी आफरीन पिता के पास बंबई बाजार में रह रही हैं। कुछ दिन पहले उसने आफरीन के मोबाइल पर वॉइस मैसेज भेजे और कहा कि उसे तलाक दे रहा है। शाहरुख ने कई लड़कियों के फोटो भी भेजे। उसने कहा कि वह इनमें से किसी भी लडक़ी से दूसरा निकाह कर लेगा।
भाई के ससुराल वालों ने रिक्शा दिलाया, तुम भी रुपए लेकर आओ

आफरीन के पिता जहीर हसन के मुताबिक, शाहरुख के भाई ने प्रेम विवाह किया है। उसके ससुराल वालों ने उसे ऑटो रिक्शा दिलवा दिया। अब ससुराल वाले चाहते हैं कि डेढ़ लाख रुपए लेकर शाहरुख के लिए रिक्शा खरीद सके। एसएसपी रुचि वर्धन मिश्र ने एएसपी को जांच सौंपी है।

Home / Indore / बीवी को वॉट्सएप पर दिया तलाक, फिर लड़कियों के फोटो भेजकर बोला-इनसे करूंगा शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो