scriptHoneytrap : इंदौर से दो महिलाओं को लिया हिरासत में, रैकेट की मुखिया के पास मिली हाईप्रोफाइल सीडी – VIDEO | Honeytrap: Two women from Indore taken into custody, high profile CD | Patrika News
इंदौर

Honeytrap : इंदौर से दो महिलाओं को लिया हिरासत में, रैकेट की मुखिया के पास मिली हाईप्रोफाइल सीडी – VIDEO

-हाई प्रोफाइल रैकेट में 5 महिलाओं और एक युवक को हिरासत में लिया
-महिलाओं को भेजा मेडिकल के लिए

इंदौरSep 19, 2019 / 02:21 pm

रीना शर्मा

Honeytrap : इंदौर से दो महिलाओं को लिया हिरासत में, रैकेट की मुखिया के पास मिली हाईप्रोफाइल सीडी - VIDEO

Honeytrap : इंदौर से दो महिलाओं को लिया हिरासत में, रैकेट की मुखिया के पास मिली हाईप्रोफाइल सीडी – VIDEO

इंदौर. मध्यप्रदेश में हाईप्रोफाइल हनीट्रैप मामले से एटीएस ने बुधवार को तीन और इंदौर से दो महिलाओं को हिरासत में लिया। मामले में एक युवक समेत अब तक कुल 6 लोगों को हिरासत में लेने की बात सामने आ रही है। गुरुवार को इंदौर पुलिस ने दो महिलाओं एमवाय अस्पताल में मडिकल के लिए भेजा और कोर्ट के सामने पेश किया है। बताया जा रहा है रैकेट की मुखिया के पास से हाई प्रोफाइल सीडी भी मिली है। आरोप है कि यह सभी महिलाएं अधिकारियों और व्यापारियों को हनीट्रैप के जरिए फंसाकर ब्लैकमेल करती थी। पुलिस के मुताबिक आरोपी महिलाओं को रिमांड में लेकर पूछताछ की जाएगी।
गुरुवार को इंदौर पहुंचे गृहमंत्री बाला बच्चन के आने पर भी बवाल मचा और मीडिया ने पूछताछ की तो उन्होंने मामले का जल्द ही खुलासा होने की बात कही है। बुधवार को पुलिस ने भोपाल से एक महिला को हिरासत में लिया है। यह महिला एक मंत्री के बंगले में किराए से रहती है। महिला की गतिविधियों पर इंटेलीजेंस की टीम भी नजर रखे हुई थी। साथ ही, एटीएस भी अपने स्तर पर साक्ष्य इक_ा कर रही थी। महिला के खिलाफ कुछ दिन पहले इंदौर के एक थाने में ब्लैकमेल करने की एफआईआर दर्ज की गई थी। एटीएस ने भोपाल पुलिस की मदद से रिवेरा टाउन से एक और मिनाल रेसीडेंसी से दो महिलाओं समेत चार लोगों को हिरासत में लिया। जांच में महिला के पूर्व मंत्रियों से संबंधों का भी पता चल रहा है।
आपत्तिजनक वीडियो किया था वायरल
आरोप है कि वे नेताओं और अफसरों के पास कॉल गर्ल भेजकर उनके आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उन्हें वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करती थीं। कुछ दिन पहले भी गिरोह की मुखिया ने एक सीनियर अफसर के साथ का आपत्तिजनक वीडियो वायरल किया था। इंदौर नगर निगम के एक अफसर को भी इन्होंने हनी ट्रैप में फंसाकर वीडियो बनाते हुए दो करोड़ रुपए की मांग की थी। इसकी शिकायत अधिकारी ने पुलिस को की थी। इस संबंध में पूछताछ के लिए गुरुवार सुबह तीनों महिलाओं को क्राइम ब्रांच की टीम इंदौर लेकर पहुंची। इनसे पलासिया स्थित महिला थाने में पूछताछ की जा रही है।
Honeytrap : इंदौर से दो महिलाओं को लिया हिरासत में, रैकेट की मुखिया के पास मिली हाईप्रोफाइल सीडी - VIDEO
कई राजनेताओं और अफसरों की सीड़ी
प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि हाईप्रोफाइल रैकेट की मुखिया के पास कई राजनेताओं और अफसरों की सीडी भी है। गिरोह की सरगना के खिलाफ कुछ दिन पहले इंदौर के पलासिया थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। हालांकि इस हाई प्रोफाइल मामले में पुलिस मुख्यालय तक के अफसरों ने चुप्पी साध रखी है। इस कार्रवाई में एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड (एटीएस) के शामिल होने से कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं।
इंदौर में युवती को हिरासत में लेने के बाद खुला मामला
जानकारी के मुताबिक, हनी ट्रैप में फंसने के बाद निगम के एक अधिकारी ने शिकायत की थी कि दो महिलाएं उसे ब्लैकमेल कर रही हैं। वे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दो करोड़ रुपए से ज्यादा की मांग कर रही हैं। इसके बाद विजय नगर पुलिस ने मंगलवार को एक महिला और उसके साथी को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने अपने साथियों के नाम बताए थे। इसके बाद गुरुवार को दो महिलाओं से सहित अब तक ६ आरोपियों को भोपाल इंदौर पुलिस ने हिरासत में लिया है।

Home / Indore / Honeytrap : इंदौर से दो महिलाओं को लिया हिरासत में, रैकेट की मुखिया के पास मिली हाईप्रोफाइल सीडी – VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो