scriptजिन महिलाओं पर नेताओं-अफसरों के अश्लील वीडियो बनाने का आरोप, जेल में जीती प्रतियोगिता | Honey trap scandal: women won the competition in jail | Patrika News
इंदौर

जिन महिलाओं पर नेताओं-अफसरों के अश्लील वीडियो बनाने का आरोप, जेल में जीती प्रतियोगिता

हनीट्रैप मामले में तीन महिलाओं में जेल में एक प्रतियोगिता जीती है।

इंदौरOct 19, 2019 / 09:21 am

Pawan Tiwari

जिन महिलाओं पर नेताओं-अफसरों के अश्लील वीडियो बनाने का आरोप, जेल में जीती प्रतियोगिता

जिन महिलाओं पर नेताओं-अफसरों के अश्लील वीडियो बनाने का आरोप, जेल में जीती प्रतियोगिता

इंदौर. मध्यप्रदेश के बहुचर्चित हनी ट्रैप कांड में आरोपित महिलाएं इंदौर के जिला जेल में बंद हैं। शुक्रवार को इंदौर के जिला जेल में दीपावली को लेकर कैदियों के लिए दीपक सजाओ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में हनी ट्रैप कांड की तीन आरोपित महिलाओं ने भी हिस्सा लिया और प्रतियोगिता भी जीती। बता दें कि हनी ट्रैप मामले में कई बड़े नेता और अफसरों के नाम भी आए हैं।
आधे घंटे में सजाना था दीपक
हनी ट्रैप कांड की आरती, श्वेता विजय जैन और मोनिका ने इनाम जीता। इसके साथ ही जेल में आगे होने वाली प्रतियोगिताओं के लिए भी अपना नाम लिखवाया। इंदौर जिला जेल की अधीक्षक अदिति चतुर्वेदी ने बताया, शुक्रवार शाम दीपक सजाओ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इस प्रतियोगिता में करीब 35 महिला और पुरूष कैदियों ने हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता में तीसरे स्थान पर संयुक्त रूप से आरती दयाल और श्वेता विजय जैन रहीं। वहीं, मोनिका यादव को सांत्वना पुरस्कार मिला।
जेल में बंद हैं आरोपी
पुरस्कार जीतने वाली आरती, श्वेता विजय जैन और मोनिका हनीट्रैप मामले में एक अक्टूबर से जेल में बंद हैं। बता दें कि प्रतियोगिता के समय तीनों महिलाएं सामान्य नजर आईं।
अश्लील वीडियो बनाकर करतीं थी ब्लैकमेल
गिरफ्तार महिलाएं हाई प्रोफाइल लोगों के अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करती थीं।

पांच सितारा होटलों में बीतती थी रात
श्वेता जैन की जिंदगी को लेकर तमाम चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। शाही जिंदगी की शौकीन श्वेता जैन की अधिकतर रातें रेव पार्टी और पांच सितारा होटलों में गुजरती थी। पार्टियों में नए ‘शिकार’ को फंसाना श्वेता भली-भांति जानती थी। वह आए दिन ब्यूटी पार्लर, कास्मेटिक सेंटर जाती थी। श्वेता की नौकरानी ने बताया था कि वह आए दिन अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए रोज डेढ़ घंटे मलिश कराती थी। गिरोह में शामिल युवतियों को वह लग्जरी लाइफ जीने का ऐसा आदी बनाती थी कि वह इस गिरोह को छोड़कर बाहर नहीं जा पाती थी।

Home / Indore / जिन महिलाओं पर नेताओं-अफसरों के अश्लील वीडियो बनाने का आरोप, जेल में जीती प्रतियोगिता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो