scriptखुशखबरी! महिलाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 200 पदों पर चल रही भर्ती, आज तुरंत पहुंचे यहां | Golden job opportunity for women, know how to apply | Patrika News
रायपुर

खुशखबरी! महिलाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 200 पदों पर चल रही भर्ती, आज तुरंत पहुंचे यहां

Job For Women: अगर आप बेरोजगार महिला हैं और काफी समय से एक अच्छे रोजगार की तलाश कर रही हैं। फिर भी आपको एक अच्छा रोजगार नहीं मिल पा रहा है। तो आपके लिए एक खुशखबरी है।

रायपुरMar 07, 2022 / 11:29 am

Ashish Gupta

jobs oriented courses

jobs oriented courses

रायपुर. Job For Women: अगर आप बेरोजगार महिला हैं और काफी समय से एक अच्छे रोजगार (Rojgar) की तलाश कर रही हैं। फिर भी आपको एक अच्छा रोजगार नहीं मिल पा रहा है। तो आपके लिए एक खुशखबरी है। दरअसल, प्रदेश की राजधानी रायपुर (Raipur) में स्थानीय शिक्षित बेरोजगार महिलाओं को निजी क्षेत्र में नौकरी दिलाने के मकसद से सोमवार को प्लेसमेंट कैम्प (Placement Camp) का आयोजन किया जा रहा है।

पदों की संख्या और आयु सीमा
इस प्लेसमेंट कैम्प में महिला ऑपरेटर के 200 पदों पर भर्ती की जाएगी। महिला ऑपरेटर पद के लिए आवेदकों को 10वीं/12वीं/आईटीआई एवं डिप्लोमा डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए। महिला ऑपरेटर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदकों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: पोस्ट ऑफिस की ये स्कीम आपको दिलाएगी 5 लाख के 7 लाख, इनकम टैक्स में भी मिलेगी छूट

वेतन और
महिला ऑपरेटर पद के लिए 13 हजार 107 रुपए प्रतिमाह की दर पर भर्ती की जाएगी।

महिला ऑपरेटर पद के लिए ऐसे करें अप्लाई

पदों के लिए भर्ती के लिए योग्य एवं इच्छुक महिला आवेदक अनिवार्यत: अपने अभिभावक के साथ 7 मार्च को समय सुबह 11 से 2 बजे तक उपस्थित होकर साक्षात्कार प्रक्रिया में सम्मिलित हो सकती हैं। प्लेसमेंट कैम्प में आवेदक सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सम्मिलित होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो