scriptमहिला वन अधिकारी पर हमला, टीआरएस विधायक का भाई गिरफ्तार | Attack On Lady Forest Officer, Brother Of TRS Mla Arrested | Patrika News
हैदराबाद

महिला वन अधिकारी पर हमला, टीआरएस विधायक का भाई गिरफ्तार

तेलंगाना में रविवार को एक विशाल भीड़ ने ड्यूटी पर मौजूद वन विभाग की महिला अधिकारी पर बेरहमी से हमला बोल दिया। अधिकारियों के अनुसार भीड़ का नेतृत्व सिरपुर के विधायक कोनेरू कोनप्पा के भाई और तेलंगाना राष्ट्र समिति ( TRS ) के नेता कोनेरू कृष्णा ने कर रहे थे। बाद में कृष्णा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

हैदराबादJun 30, 2019 / 10:19 pm

Brijesh Singh

forest officer beaten

महिला वन अधिकारी पर हमला, टीआरएस विधायक का भाई गिरफ्तार


हैदराबाद। तेलंगाना में रविवार को एक विशाल भीड़ ने ड्यूटी पर मौजूद वन विभाग की महिला अधिकारी पर बेरहमी से हमला बोल दिया। अधिकारियों के अनुसार भीड़ का नेतृत्व सिरपुर के विधायक कोनेरू कोनप्पा के भाई और तेलंगाना राष्ट्र समिति ( TRS ) के नेता कोनेरू कृष्णा ( Koneru Krishna ) कर रहे थे। वन विभाग, कालेश्वरम सिंचाई परियोजना के भाग के रूप में कागजनगर में वनीकरण कार्यक्रम कर रहा था। उसी दौरान लाठियां हाथ में लिए स्थानीय लोगों की एक विशाल भीड़ ने वन विभाग अधिकारी अनीता पर हमला किया। अनीता ने ट्रैक्टर पर खड़े हो कर भीड़ को शांत करने की कोशिश की, परन्तु वे सफल नहीं हुईं। उनके अनुरोधों के बावजूद भीड़ ने पीछे हटने से इंकार कर दिया और उन्हीं पर लाठियों से हमला बोद दिया। किसी तरह मौके पर मौजूद बाकी पुलिसकर्मियों ने हस्तक्षेप कर उन्हें बचाया।

वन विभाग अधिकारी की बेरहमी से पिटाई करने वाली भीड़ और उसका नेतृत्व कर रहे तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के नेता व सिरपुर के विधायक कोनेरू कोनप्पा के भाई कोनेरू कृष्णा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव ने आरोपियों के अत्याचारपूर्ण व्यवहार की कड़ी निंदा की। पुलिस के मुताबिक कृष्णा और उसके सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और इस हमले में शामिल बाकी लोगों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आरोपी टीआरएस नेता कोनेरू कृष्णा की गिरफ्तारी के बाद उन्होंने जिला परिषद् उपाध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है।

कृष्णा के अलावा भीड़ में शामिल अन्य 15 लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। असिफाबाद कलेक्टर को दिए अपने इस्तीफे में कोनेरू कृष्णा ने हमले का कारण अधिकारियों की मनमानी बताया है। तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर के बेटे व टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर ने इस मामले पर ट्वीट किया कि “मैं कोनेरू कृष्णा के अत्याचारपूर्ण व्यवहार की कड़ी निंदा करता हूं, जिसने अपना काम कर रही वन अधिकारी पर हमला किया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और मामला भी दर्ज हो चुका है। कोई भी कानून से ऊपर नहीं है।”

Home / Hyderabad / महिला वन अधिकारी पर हमला, टीआरएस विधायक का भाई गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो