scriptकेंद्रीय मंत्री सीतारामन ‘वापस जाओ के लगे नारे | Slogans of 'Union Minister Sitharaman go back' | Patrika News
हुबली

केंद्रीय मंत्री सीतारामन ‘वापस जाओ के लगे नारे

केंद्रीय मंत्री सीतारामन ‘वापस जाओ के लगे नारे-पुलिस ने महिला प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर बाद में छोड़ दियाहुब्बल्ली

हुबलीOct 05, 2019 / 08:09 pm

Zakir Pattankudi

,,

केंद्रीय मंत्री सीतारामन ‘वापस जाओ के लगे नारे,केंद्रीय मंत्री सीतारामन ‘वापस जाओ के लगे नारे,केंद्रीय मंत्री सीतारामन ‘वापस जाओ के लगे नारे

केंद्रीय मंत्री सीतारामन ‘वापस जाओ के लगे नारे
हुब्बल्ली
केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारामन को शनिवार को हुबली हवाई अड्डे पर महिला कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं के रोष का सामना करना पड़ा। निर्मला सीतारामन शनिवार को जैसे ही हुब्बल्ली हवाई अड्डा पहुंचीं तो प्रदेश कांग्रेस महासचिव दीपा गौरी के नेतृत्व में महिला कांग्रेस की सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। कार्यकत्र्ताओं ने निर्मला सीतारामन गो बैक, गो बैक के नारे लगाते हुए आक्रोश जताया।

200 मीटर की दूरी पर ही रोककर गिरफ्तार किया

पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर बाद में छोड़ दिया। राज्य में बाढ़ तथा अतिवृष्टि के लिए केंद्र सरकार की ओर से कम मुआवजा देने के विरोध में आक्रोश जताते हुए केंद्रीय मंत्री सीतारामन का घेराव करने की महिला कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं ने योजना बनाई। महिला कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं को पुलिस ने हवाई अड्डा प्रवेश द्वार से 200 मीटर की दूरी पर ही रोककर गिरफ्तार कर लिया।

समाधान करने की मांग

शहर में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए आईं केंद्रीय वित्त मंत्री सीतारमन को पूर्व सांसद प्रो. आईजी सनदी के नेतृत्व में स्थानीय संगठनों तथा कांग्रेस नेताओं ने ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में मांग की गई कि बाढ़ राहत के लिए दी गई 1200 करोड़ रुपए की राशि पर्याप्त नहीं है, इसे बढ़ाया जाए। बैंकिंग क्षेत्र से संबंधित मुद्दों में अनेक समस्याएं हैं, जिनका समाधान करने की मांग की।

उपभोक्ताओं को काफी समस्या हुई

ज्ञापन में मांग की गई कि पीएमसी बैंक के ग्राहकों को नकदी निकालने की सीमा बढ़ाने के लिए सरकार की ओर से आरबीआई को निर्देश देना चाहिए। पंजाब तथा महाराष्ट्र को-आपरेटिव बैंक समस्या के बारे में उपभोक्ताओं को काफी समस्या हुई है। बैंक में अपनी ही जमा एवं बचत खाते में जमा की गई राशि को निकालने के लिए सरकार की ओर से निर्धारित तथा संशोधित 25 हजार रुपए की सीमा से उपभोक्ताओं को काफी समस्या हुई है।
केंद्रीय वित्त मंत्री ने इसे शीघ्र ठीक करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर कांग्रेस नेता शाकीर सनदी, बाबाजान मुधोल, राजशेखर मेणसिनकाई, बीएल नरसापुर, आरएन असूटी, एचवी अथणी, वीटी वडवी, राजू आटगार, सुमा नागठाण, इलियास मनियार, सुरेश सवणूर समेत कई उपस्थित थे।

Home / Hubli / केंद्रीय मंत्री सीतारामन ‘वापस जाओ के लगे नारे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो