script#JusticeForElvish हुआ सोशल मीडिया पर ट्रेंड, फैंस ने एल्विश यादव को बताया बेकसूर | Justice For Elvish trends on social media as fans call him innocent | Patrika News
हॉट ऑन वेब

#JusticeForElvish हुआ सोशल मीडिया पर ट्रेंड, फैंस ने एल्विश यादव को बताया बेकसूर

Support For Elvish Yadav: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सांपों का जहर सप्लाई करने के जुर्म में एल्विश को गिरफ्तार किया गया है। ऐसे में एल्विश जहाँ जेल में बंद है, उनके फैंस अब उनके समर्थन में आ गए हैं और सोशल मीडिया पर उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।

Mar 19, 2024 / 02:37 pm

Tanay Mishra

elvish_yadav_in_police_custody.jpg

Elvish Yadav in police custody

फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) मुश्किलों में फंसे हुए है। एल्विश जितने पॉपुलर है, उतना ही उनका विवादों से भी नाता रहता है। 17 मार्च को एल्विश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। रेव पार्टियों में सांपों का जहर सप्लाई करने के जुर्म में एल्विश को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल पिछले साल 3 नवंबर को बीजेपी (BJP) सांसद मेनका गांधी (Maneka Gandhi) के एनजीओ की शिकायत पर एल्विश के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। हालांकि एल्विश ने इस मामले को बेतुका बताते हुए इसमें अपनी भागीदारी से मना कर दिया था।

पर 17 मार्च को इस मामले में नोएडा पुलिस ने एल्विश को गिरफ्तार कर लिया। सांपों के जहर के मामले में एल्विश ने अपना जुर्म भी कबूल लिया है और उन्हें 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है। पर जुर्म कबूल करने के बावजूद एल्विश के फैंस उनका जमकर समर्थन कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।


#JusticeForElvish हुआ सोशल मीडिया पर ट्रेंड

एल्विश के फैंस सोशल मीडिया पर #JusticeForElvish ट्रेंड कर रहे हैं। इस ट्रेंड का इस्तेमाल करते हुए एल्विश के फैंस उन्हें बेक़सूर बता रहे हैं और उन्हें न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। एल्विश के फैंस चाहते हैं कि यूट्यूबर की जल्द से जल्द जेल से रिहाई हो। #JusticeForElvish ट्रेंड पर 3.5 लाख से ज़्यादा ट्वीट/पोस्ट हो चुके हैं और यह आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है।

justice_for_elvish_trend.jpg


माता-पिता ने बताया बेकसूर

एल्विश के माता-पिता ने अपने बेटे को बेकसूर बताया है। एल्विश के पिता राम अवतार यादव ने कहा है कि उनके बेटे का इस पूरे मामले से कुछ भी लेना-देना नहीं है और उसे फंसाया जा रहा है। राम अवतार ने इसके लिए मेनका को भी ज़िम्मेदार ठहराया। वहीं एल्विश की माँ सुषमा ज्यादा ने कहा कि उन्होंने अपने बेटे को अच्छे संस्कार दिए हैं और उनका बेटा निर्दोष है।

यह भी पढ़ें

Viral Video: ऐसे बनता है बवंडर, होता इतना शक्तिशाली कि मचा सकता है तबाही

Home / Hot On Web / #JusticeForElvish हुआ सोशल मीडिया पर ट्रेंड, फैंस ने एल्विश यादव को बताया बेकसूर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो