scriptफैक्ट्री के मेन गेट पर सो रहा था 12 फीट का अजगर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि लोगों के छूट गए पसीने, वीडियो वायरल | Factory workers shocked when find a huge python sleeping in main gate | Patrika News
हॉट ऑन वेब

फैक्ट्री के मेन गेट पर सो रहा था 12 फीट का अजगर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि लोगों के छूट गए पसीने, वीडियो वायरल

फैस्ट्री के मेन गेट में एक अजगर मौजूद है और वो कोई हलचल नहीं कर रहा है।

Dec 12, 2018 / 12:21 pm

Neeraj Tiwari

अजगर

फैक्ट्री के मेन गेट पर सो रहा था 12 फीट का अजगर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि लोगों के छूट गए पसीने, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। सोशल मीडिया में एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो थाइलैंड की एक फैक्ट्री का है। बता दें कि एक सुबह जब फैक्ट्री के कर्मचारी काम करने के लिए ऑफिस पहुंचे तो उन्होंने देखा कि एक फैस्ट्री के मेन गेट में एक अजगर मौजूद है। हैरान करने वाली बात यह थी कि अजगर कोई हलचल नहीं कर रहा है।

चांद नवाब के बाद अब इस पाकिस्तानी रिपोर्टर का वीडियो हुआ वायरल, इसे देख नवाजुद्दीन भी हो जाएंगे लोटपोट

इस वीडियो को CGTN ने जारी किया है, उसके मुताबिक, थाईलैंड के चौनबुरी में ये घटना हुई। फैक्ट्री के वर्कर जब सुबह की शिफ्ट में पहुंचे तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गईं। उस वक्त फैक्ट्री के गेट पर 12 फीट का अजगर नींद ले रहा था। हालांकि कामगारों को पहली नजर में लगा कि अजगर गेट में फंसा हुआ है। लेकिन वो सो रहा था।

प्री-वेडिंग सेरेमनी में आनंद ने ईशा अंबानी को किया Kiss, वीडियो हुआ वायरल

CGTN की रिपोर्ट के मुताबिक इस अजगर का वजन करीब 30 से 40 किलो है। खास बात यह है कि अजगर की नींद तब टूटी जब सांप पकड़ने वाले आए और उन्होंने अजगर को पकड़ना शुरू किया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्नैक एक्सपर्ट उसे पकड़ने की कोशिश कर रहें है जबकि वह उनके चंगुल से भागने का प्रयास कर रहा है। बाद में CGTN ने इस वीडियो को सोशल मीडिया में डाल दिया, जिसके बाद यह वायरल हो गया।

 

अच्छी बात यह है कि अजगर को सफलता पूर्वक पकड़ कर जंगल में छोड़ दिया गया है। इस पूरी घटना में न तो अजगर ने किसी को नुकसान पहुंचाया और न ही उसको खुद ही कोई नुकसान हुआ है। बता दें कि इसी साल अक्टूबर में भी ऐसी एक घटना चीन में हो चुकी है। जब एक स्टाफ मीटिंग के दौरान अचानक से एक अजगर गिर गया था और मीटिंग में बैठे लोगों में अफरा-तफरी मच गई थी। उस दौरान वह अजगर पंखे में लटका हुआ था।

Home / Hot On Web / फैक्ट्री के मेन गेट पर सो रहा था 12 फीट का अजगर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि लोगों के छूट गए पसीने, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो