scriptदो बेटियों के पिता ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर किया ऐसा घिनौना काम | rape with minor girl in itarsi | Patrika News
होशंगाबाद

दो बेटियों के पिता ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर किया ऐसा घिनौना काम

शादी का झांसा देकर एक माह तक करता रहा बलात्कार

होशंगाबादJul 21, 2019 / 11:44 am

sandeep nayak

A minor girl kidnap and raped on the name of marriage

जिसने भी सुनी rape की ये कहानी उसके मुंह से निकला- हे भगवान ये कैसा घोर कलयुग आ गया है

इटारसी। शनिवार को तवानगर थाने में नाबालिग से शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। तवानगर निवासी 16 वर्षीय युवती 16 जून को गायब हो गई थी। परिजनों ने थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। तवानगर पुलिस मामले की जांच कर रही थी। जांच में पुलिस को पता चला कि तवानगर का ही 25 वर्षीय रिजवान खान नाबालिग को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया है। पुलिस जांच कर रही थी तभी 18 जुलाई को पुलिस को सूचना मिली की युवक और नाबालिग रात में तवानगर आए हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर रिजवान को गिरफ्तार कर लिया। रिजवान के कब्जे से नाबालिग को बरामद कर परिजनों को सौंप दिया है। पहले परिजनों के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 43 के तहत मामला दर्ज किया था। बाद में नाबालिग के बयानों के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 366, 376 के साथ ही पाक्सो एक्ट की धारा ५२ के तहत मामला दर्ज किया है। शनिवार को रिजवान खान को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

दो बच्चियों का पिता है रिजवान
आरोपी रिजवान शादीसुदा है और दो बच्चियों का पिता है। वह ड्रायवरी का काम करता है जबकि नाबालिग के पिता मजदूरी करते हैं। आरोपी युवक नाबालिग के पड़ोस में ही रहता है। वह 16 जून की रात युवती को अपने साथ ले गया था। उसने नाबालिग से कहा कि वह उससे साथ शादी करेगा। यही झांसा देकर वह नाबालिग के साथ एक महीने तक दुष्कर्म करता रहा।
&नाबालिग के बयान के आधार पर अपहरण, दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। शनिवार को आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।
रामवीर सिंह परिहार,
टीआई, तवानगर

Home / Hoshangabad / दो बेटियों के पिता ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर किया ऐसा घिनौना काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो