scriptकरीना की मां ने कहा-न्याय नहीं मिला तो थाने में करुंगी आत्महत्या | Kareena's mother said, if the justice is not received, then in the pol | Patrika News
होशंगाबाद

करीना की मां ने कहा-न्याय नहीं मिला तो थाने में करुंगी आत्महत्या

नरखेड़ में 13 जनवरी को 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा करीना साहू की संदिग्ध मौत के मामले में ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर पुलिस से पूरे मामले में दोषियों पर कार्रवाई की मांग की।

होशंगाबादJan 21, 2019 / 04:02 pm

मनोज अवस्थी

Kareena's mother said, if the justice is not received, then in the pol

करीना की मां ने कहा-न्याय नहीं मिला तो थाने में करुंगी आत्महत्या


मुलताई. नरखेड़ में विगत 13 जनवरी को 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा करीना साहू की संदिग्ध मौत के मामले में रविवार मृतिका के परिजनों सहित ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर पुलिस से पूरे मामले में दोषियों पर कार्रवाई की मांग की। मृतिका करीना की मां सरोज साहू ने पुलिस से कहा कि यदि मेरी बेटी के आरोपियों को नहीं जल्द नहीं पकड़ा गया तो वे थाने में ही आत्महत्या करने की चेतावनी दी है। मृतिका मां ने पुलिस ने कहा कि उसकी पुत्री साइकिल से खेत गई थी जिन्हें आसपास के लोगों ने देखा भी था लेकिन उसका शव कुएं में मिला था जिससे साफ है कि उसकी पुत्री की हत्या की गई है। मृतिका के चाचा कुंदन साहू ने इसकी लिखित शिकायत थाना प्रभारी से कही है।

इधर ग्रामीणों ने पूरे मामले की जांच कर रहे एसआई एआर खान को बताया कि जहां करीना का शव मिला है उसके पास कुछ लोगों ने करीना की आवाज भी सुनी लेकिन वे बता नहीं रहे हैं जिससे पूरा मामला संदिग्ध हो गया है। थाना परिसर में मृतिका करीना की मां सरोज साहू ने बिलखते हुए कहा कि उनकी बेटी होनहार थी उसकी अचानक मौत से पूरा परिवार सदमें में है।
&पुलिस गंभीरता से विवेचना कर रही है तथा संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी जारी है। जल्द ही आरोपी का गिरफ्तार किया जाएगा।
एआर खान, एसआई, थाना मुलताई

Home / Hoshangabad / करीना की मां ने कहा-न्याय नहीं मिला तो थाने में करुंगी आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो