scriptHonor Magic Watch 2 और Band 5i भारत में लॉन्च, जानिए खास फीचर्स | Honor Magic Watch 2 Honor Band 5i launched in India check price | Patrika News
होम अप्लाएंसेज

Honor Magic Watch 2 और Band 5i भारत में लॉन्च, जानिए खास फीचर्स

Honor Magic Watch 2 और Honor Band 5i भारत में लॉन्च
ब्लूटूथ इयरफोन Honor Sport Pro और Honor Sport भी लॉन्च
Honor Magic Watch 2 में Kirin A1 प्रोसेसर का इस्तेमा

नई दिल्लीJan 15, 2020 / 11:35 am

Pratima Tripathi

Honor Magic Watch 2 Honor Band 5i launched in India check price

Honor Magic Watch 2 Honor Band 5i launched in India

नई दिल्ली: हॉनर ने भारत Honor Magic Watch 2 और Honor Band 5i भी लॉन्च किया है। इसके अलावा कंपनी ने भारतीय मार्केट में दो ब्लूटूथ इयरफोन्स भी पेश किया है। इसमें Honor Sport Pro और Honor Sport शामिल हैं जिसकी कीमत क्रमश: 3,999 रुपये और 1,999 रुपये रखी गयी है। फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं किया है कि इन दोनों ब्लूटूथ इयरफोन्स को सेल के लिए कब उपलब्ध कराया जाएगा।

Honor Magic Watch 2 स्पेसिफिकेशन्स व कीमत

Honor Magic Watch 2 में AMOLED डिस्प्ले दी गयी है। इसमें 4GB की इंटर्नल स्टोरेज है। इस स्मार्ट वॉच में हार्ट रेट सेंसर, स्लीप ट्रैकिंग, स्ट्रेस मॉनिटर, ब्रीदिंग गाइडेंस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फिटनेस के लिए भी इसमें 15 अलग-अलग मोड्स दिए गए हैं। Honor Magic Watch 2 में Kirin A1 प्रोसेसर का इस्तेमाल है। ये स्मार्ट वॉच 50 मीटर वॉटर रेजिस्टेंट है। कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.1, WIFI और डुअल फ्रिक्वेंसी GPS जैसे फीचर्स दिए गए हैं। पावर के लिए 215mAh की दमदार बैटरी दी गयी है। इसे आप किसी भी एंड्रॉयड स्मार्टफोन के साथ कनेक्ट कर सकते हैं।

Honor Magic Watch 2 को दो अलग-अलग मॉडल में उतारा गया है। इसके 46mm मॉडल की कीमत 12,999 रुपये है, जो चार्कोल ब्लैक कलर वेरिएंट के साथ है। वहीं, फ्लैक्स ब्राउन वेरिएंट को 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा Honor Magic Watch 2 को 4mm मॉडल में भी उतारा गया है और इसकी कीमत 11,999 रुपये रखी गई है और ये ब्लैक वेरिएंट में है। वहीं गोल्ड वेरिएंट के लिए 14,999 रुपये खर्च करने होंगे। Honor Magic Watch 2 की बिक्री 19 जनवरी से Amazon पर शुरू होगी, हालांकि प्राइम मेंबर्स 18 जनवरी से ही सेल शुरू हो जाएगी। Magic watch 2 की खरीदारी पर फ्री Honor AM61 ब्लूटूथ इयरफोन्स दिए जाएंगे।

Honor Band 5i स्पेसिफिकेशन्स व कीमत

Honor Band 5i को भारत में 1,999 रुपये में लॉन्च किया गया है और इसकी सेल भारत में 19 जनवरी से शुरू हो रही है। अमेजन प्राइम कस्टमर्स इसे 18 जनवरी से ही खरीद सकते हैं। ये बैंड कई अलग-अलग कलर्स के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, लेकिन इसकी बॉडी ब्लैक है। Honor Band 5i के स्पेसिपिकेशन्स की बात करें तो इसमें 0.96 इंच की टच सेंसिटिव डिस्प्ले दी गयी है और इसमें पावर के लिए 91mAh की बैटरी दी गयी है। कंपनी का दावा है कि ये 9 दिन का बैटरी बैकअप देगा।

Home / Gadgets / Home Appliances / Honor Magic Watch 2 और Band 5i भारत में लॉन्च, जानिए खास फीचर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो