script‘मेलफिसेंट द मिस्ट्री ऑफ एविल’ का ट्रेलर जारी, ऐश्वर्या नहीं चाहती बेटी की शादी करना | Maleficent: Mistress Of Evil Teaser - Aishwarya Rai Bachchan Angelina | Patrika News
हॉलीवुड

‘मेलफिसेंट द मिस्ट्री ऑफ एविल’ का ट्रेलर जारी, ऐश्वर्या नहीं चाहती बेटी की शादी करना

ऐसा पहली बार है जब एक हॉलीवुड फिल्म में केवल आवाज देने वाली अभिनेत्री को ट्रेलर में दिखाया गया है। लेकिन यह कहना मुश्किल होगा कि ….

मुंबईOct 03, 2019 / 02:12 pm

Shaitan Prajapat

Maleficent: Mistress Of Evil Teaser

Maleficent: Mistress Of Evil Teaser

हॉलीवुड फिल्म ‘मेलफिसेंट: मिस्ट्रेस ऑफ एविल’ (Maleficent: Mistress Of Evil) का हिन्दी ट्रेलर रिलीज हो गया है। खास बात यह है कि इस ट्रेलर में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अभिनय करते हुए नजर आ रही हैं। फिल्म की मुख्य अभिनेत्री एंजेलीना जोली (Angelina Jolie) हैं। निर्माता कंपनी ने हिन्दी वर्जन के लिए एंजेलीना जोली की आवाज को ऐश्वर्या से डब कराई है। ट्रेलर में एंजेलीना को किनारा कर ऐश का लाकर खड़ा कर दिया है। यह ट्रेलर सोशल मीडिया पर जबदस्त वायरल हो रहा है।
आपको बता दें कि हॉलीवुड फिल्मों के लिए अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, वरुण धवन, रणवीर सिंह, प्र‌ियंका चोपड़ा, नाना पाटेकर जैसे स्टार ने अपनी आवाजें दी हैं। लेकिन ऐसा पहली बार है जब एक हॉलीवुड फिल्म में केवल आवाज देने वाली अभिनेत्री को ट्रेलर में दिखाया गया है। लेकिन यह कहना मुश्किल होगा कि जब फिल्म रिलीज होगी तो उसमें ऐश्वर्या को स्क्रीन स्पेस दिया जाएगा।
https://twitter.com/DisneyIndia?ref_src=twsrc%5Etfw
ट्रेलर में ऐश्वर्या राय की आवाज इस किरदार पर बिल्कुल फिट बैठ रही हैं और दर्शकों को खूब पसंद भी आएगी। उनके पति अभिषेक बच्चन को भी उनका यह किरदार बहुत भा रहा है और उन्होंने टीजर विडियो को शेयर करते हुए ऐश्वर्या की तारीफ भी की है।

फिल्म के बारे में बात करें तो यह परियों की कहानियों पर आधारित है। इसमें अच्छाई और बुराई आधारित किरदारों में तकरार होती है। फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में एंजेलीना जोली के अलावा एले फैनिंग, सैम रिले, इमेल्‍डा स्टॉन्टन भी थे। यह फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Home / Entertainment / Hollywood News / ‘मेलफिसेंट द मिस्ट्री ऑफ एविल’ का ट्रेलर जारी, ऐश्वर्या नहीं चाहती बेटी की शादी करना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो