scriptभारत-पाकिस्तान वर्ल्ड कप मैच के बीच वायरल हुआ प्रियंका चोपड़ा का ये वीडियो, छोटी बच्ची संग किया बड़ा धमाल | India-pakistan world cup match priyanka chopra dance on amitabh songs | Patrika News
हॉलीवुड

भारत-पाकिस्तान वर्ल्ड कप मैच के बीच वायरल हुआ प्रियंका चोपड़ा का ये वीडियो, छोटी बच्ची संग किया बड़ा धमाल

अमिताभ बच्चन के गाने पर खूब झूमीं प्रियंका, छोटी बच्ची संग किया बड़ा धमाल…

मुंबईJun 16, 2019 / 05:19 pm

भूप सिंह

priyanka chopra

priyanka chopra

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने भारत-पाक मैच का मजा दोगाना कर दिया है। एक तरफ लोग वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे पहले मैच का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं, वहीं प्रियंका के फैंस उनके लेटेस्ट डांस वीडियो पर जमकर झूम रहे हैं। प्रियंका अपना ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इस वीडियो में वह महानायक अमिताभ बच्चन के सॉन्ग सोना-सोना पर एक छोटी बच्ची के साथ गजब का डांस कर रही हैं और इस वीडियो में वह काफी मस्ती से स्टेप्स में बिजी नजर आ रही हैं। 16 जून को शेयर किए गए इस वीडियो पर काफी लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं। फैंस प्रियंका के डांस की जी भरकर सराहना कर रहे हैं।

priyanka chopra

प्रिंयका की गजब की है फैन फॉलोइंग
आपको जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम प र अपनी सेक्सी एंड हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं। इसी के चलते प्रियंका की इंस्टाग्राम पर गजब की फैन फॉलोइंग भी हैं। चोपड़ा ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और वे बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में एक बड़ा नाम है।

priyanka chopra and nick jones

जल्द ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आएंगी पीसी
बॉलीवुड की सेक्सी अदाकारा प्रियंका चोपड़ा की लास्ट फिल्म ‘गंगाजल’ थी। वहीं इस फिल्म के बाद से प्रियंका अभी तक किसी भी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आई है। अमरीकी सिंगर निक जोनास से पिछले साल दिसंबर में शादी करने के बाद प्रियंका ने कई हॉलीवुड फिल्म और एल्बम में काम किया है। हालांकि, हाल ही में उन्होंने एक बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग समाप्त की है। जिसमे उनके साथ अभिनेता इरफान खान होंगे। यह फिल्म जल्द ही रिलीज की जाएगी।

Home / Entertainment / Hollywood News / भारत-पाकिस्तान वर्ल्ड कप मैच के बीच वायरल हुआ प्रियंका चोपड़ा का ये वीडियो, छोटी बच्ची संग किया बड़ा धमाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो