scriptमंत्रालय की सफाई, स्मृति के काफिले की गाड़ी से नहीं हुई थी टक्कर | Deceased's family accused Smriti Irani for not helping them after accident | Patrika News
राजनीति

मंत्रालय की सफाई, स्मृति के काफिले की गाड़ी से नहीं हुई थी टक्कर

एक्सीडेंट में मरने वाले व्यक्ति के परिवार ने यह आरोप लगाया है और एफआईआर भी दर्ज की है

Mar 07, 2016 / 03:44 pm

अमनप्रीत कौर

Smriti Irani

Smriti Irani

नई दिल्ली। मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुई गाडिय़ों की टक्कर में एक डॉक्टर की मौत के मामले में एचआरडी मंत्रालय ने सफाई देते हुए कहा है कि जिस गाड़ी से यह एक्सीडेंट हुआ था वह गाड़ी एचआरडी मिनिस्टर स्मृति ईरानी के काफिले की नहीं थी। घायलों की मदद न करने के आरोप पर मंत्रालय के प्रवक्ता ने बताया कि मंत्री ने मथुरा के एसएसपी को फोन कर एम्बुलेंस बुलाने का निर्देश दिया था।

गौरतलब है कि एक्सीडेंट में मारे गए डॉक्टर रमेश कुमार नागर की बेटी ने आरोप लगाया था कि अगर ईरानी ने मदद की होती तो उसके पिता जिंदा होते। नागर के परिवार ने एफआईआर भी दर्ज की थी। इस एफआईआर में स्मृति ईरानी का भी जिक्र है। एसएसपी मथुरा डॉ. राकेश सिंह ने बताया कि हादसे में अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

परिवार ने लगाया था यह आरोप

हादसे में मारे गए डॉ. रमेश कुमार नागर की जख्मी बेटी संदली ने एक न्यूज चैनल को कहा कि ईरानी ने हमें मदद करने से साफ मना कर दिया था। संदली ने बताया कि एक्सीडेंट के बाद पापा को जल्द हॉस्पिटल ले जाने की बात की थी, लेकिन कोई तैयार नहीं हुआ। वे नीचे उतरीं, देखने के बाद फिर कार में बैठ गईं। इसके बाद शीशा चढ़ाया और निकल गईं।

मृतक के बेटे अभिषेक ने बताया कि उन्होंने (स्मृति ईरानी) ने एक बार भी हमारी हालत जानने की कोशिश नहीं की। हालांकि शनिवार रात मंत्री ने ट्वीट कर कहा था कि जख्मी लोगों को हॉस्पिटल पहुंचा कर उनकी मदद की गई थी।

ऐसे हुआ एक्सीडेंट

संदली ने बताया कि हम लोग नोएडा एक शादी फंक्शन में हिस्सा लेने जा रहे थे। हमारी बाइक की स्पीड बहुत कम थी, फिर भी पीछे से एक कार ने हमें टक्कर मार दी। रमेश की बाइक को पीछे से होंडा सिटी कार (डीएल-3सी बीए 5315) ने टक्कर मारी थी। होंडा सिटी कार के पीछे स्मृति ईरानी के काफिले की गाडिय़ां चल रही थीं और इस टक्कर से वे भी एक-दूसरे से टकरा गईं।

स्मृति के खिलाफ मथुरा में प्रदर्शन

मथुरा में एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं की ओर से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। इस प्रदर्शन में सड़क हादसे में मारे गए रमेश कुमार के नागर के परिजन भी शामिल थे। प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं का आरोप था कि हादसे के बाद स्मृति वहां नहीं रुकीं और घायलों को अस्पताल पहुंचाने में भी मदद की।

Home / Political / मंत्रालय की सफाई, स्मृति के काफिले की गाड़ी से नहीं हुई थी टक्कर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो