scriptबसपा से निष्कासित पूर्व एमएलसी मुकुल उपाध्याय बोले- सबके काले चिट्ठे मेरे पास, समय पर करूंगा उजागर | Mukul Upadhyay says there is evidence against BSP Chief Mayawati | Patrika News
हाथरस

बसपा से निष्कासित पूर्व एमएलसी मुकुल उपाध्याय बोले- सबके काले चिट्ठे मेरे पास, समय पर करूंगा उजागर

मुकुल ने यह भी कहा कि यदि उनके भाई रामवीर उपाध्याय यह कह रहे हैं कि उन्होंने मुझे पाला, पोसा, पढ़ाया, लिखाया, विधायक बनाया तो में भी उनके लिए आज्ञाकारी पुत्र की तरह समर्पित रहा हूं।

हाथरसNov 11, 2018 / 07:07 pm

अमित शर्मा

Ramveer Upadhyay

बसपा से निष्कासित एमएलसी मुकुल उपाध्याय बोले- सबके काले चिट्ठे मेरे पास, समय पर करूंगा उजागर

हाथरस। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से निष्कासित पूर्व एमएलसी मुकुल उपाध्याय ने आरोप लगाया है कि उनसे पांच करोड़ रुपए बसपा के कॉर्डिनेटर रणवीर सिंह कश्यप द्वारा मांगे गए थे। उन्होंने यहां पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि बसपा के कद्दावर नेता रहे नसीमुद्दीन सिद्दकी, स्वामी प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक व कई अन्य बड़े नेता प्रेस कॉन्फ्रेंस करके यह बात कह चुके हैं कि बसपा सुप्रीमो मायावती रुपए मांगती है।
नसीमुद्दीन सिद्दकी तो रिकॉर्डिंग भी पेश कर चुके हैं, इससे भी बड़ा सबूत देने की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कहा है कि बसपा सुप्रीमो को पैसे के सिवा कुछ दिखाई नहीं देता। एक सवाल के जवाब में उन्होंने यह भी कहा कि यदि उनके भाई यह कह रहे हैं कि उन्होंने मुझे पाला, पोसा, पढ़ाया, लिखाया, विधायक बनाया तो में भी उनके लिए आज्ञाकारी पुत्र की तरह समर्पित रहा हूं। उन्होंने यह भी कहा कि उनका परिवार काफी बड़ा है और काफी रिश्तेदार उनके साथ हैं। दो भाइयों के कहने से ही कुछ नहीं हो जाता।
संबंधित खबर: BIG NEWS मायावती ने इस दिग्गज ब्राह्मण नेता को बसपा से किया निष्कासित

किस पार्टी में जाएंगे नहीं खोले पत्ते
मुकुल उपाधयाय बसपा से निष्कासित होने के बाद अब किस पार्टी में जाएंगे यह उन्होंने अभी साफ नहीं किया है।उनका कहना है कि उनसे कई राजनीतिक दल सम्पर्क कर रहे हैं लेकिन उन्होंने कहा है कि वह पहले अपने समर्थकों के साथ बैठक कर उनसे राय लेंगे और सर्वसम्मति से जो उनके समर्थक कहेंगे उसके बाद वह पार्टी जॉइन करेंगे।
संबंधित खबर: BIG NEWS बसपा प्रमुख मायावती पर लगा टिकट के बदले पांच करोड़ रुपए मांगने का आरोप

सभी के काले चिट्ठे हैं मेरे पास
मुकुल उपाध्याय ने वार्ता के दौरान बताया है कि उनके पास बसपा के कई लोगों के काले चिट्ठे हैं समय आने पर उनको जनता के सामने उजागर करूंगा।
हाथरस के लोगों की जुबां पर उपाध्याय परिवार का ही नाम
रामवीर उपाधयाय हाथरस की राजनीति में सबसे बड़े और पुराने चेहरे हैं। वैसे तो रामवीर उपाध्याय प्रदेश की राजनीति में एक बड़े चहरे के तौर पर जाने जाते हैं लेकिन हाथरस से उन्होंने अपने राजनीति की शुरुआत की थी। रामवीर उपाध्याय ही नहीं उनकी पत्नी सीमा उपाध्याय व उनके भाई मुकुल, विनोद और रामेश्वर उपाध्याय सभी हाथरस से ही राजनीति में आये हैं। उसके बाद आज उनके परिवार की आपसी कलह जनता के बीच आने के बाद अब हर किसी व्यक्ति की जुबान पर यही चर्चा है कि अब आगे इस परिवार में क्या होगा, कौन किसके साथ रहेगा, क्या दोनों भाई फिर एक होंगे आदि कई सवाल हर आम नागरिक की जुबां पर आ रहे हैं।

Home / Hathras / बसपा से निष्कासित पूर्व एमएलसी मुकुल उपाध्याय बोले- सबके काले चिट्ठे मेरे पास, समय पर करूंगा उजागर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो